पड़ोस की महिला ने नाबालिग लड़के को बहाने से घर बुलाकर किया रेप,केस दर्ज

उत्तरप्रदेश । सिद्धार्थनगर में एक महिला पर नाबालिग छात्र से रेप का आरोप लगा है। इस मामले में आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो गया है।

पीड़ित लड़के के परिवारीजनों ने कोर्ट में महिला के खिलाफ शिकायत की थी जिस पर विशेष न्‍यायाधीश प्रतिमा त्रिपाठी ने केस दर्ज कर जांच के आदेश दिए। अब पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

सिद्धार्थनगर के सदर थाना क्षेत्र के रहने वाले इस लड़के के परिवार के लोगों ने आरोप लगाया कि  रोज महिला नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गई और उसके अवैध रिश्‍ता कायम किया।

घर लौटकर छात्र ने परिवारवालों को इस बारे में बताया तो परिवार के लोग तत्‍काल सदर थाना पहुंचे। पुलिस कप्‍तान से मिलकर भी अपनी शिकायत दर्ज कराई। लेकिन कहीं से कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उन्‍होंने कोर्ट की शरण ली।

इस तरह यह मामला कोर्ट के विचाराधीन था जिस पर विशेष न्‍यायाधीश प्रतिमा त्रिपाठी ने केस दर्ज करने का आदेश दिया। इस आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इस बारे में सदर थाना प्रभारी राजेन्‍द्र सिंह यादव ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *