Breaking NewsTop Newsजम्मू-कश्मीरराज्यराष्ट्रीय न्यूज

जम्मू में दोहराई गई उरी हमले : आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, हमले में तीन जवान शहीद…

वहीं दो आतंकियों को मार गिराया गया है...परगल कैंप राजौरी से 25 किमी की दूरी पर है...

DESK : बड़ी खबर जम्मु कश्मीर से सामने आ रही है, जहां 15 अगस्त को आजादी के 75वें साल पूरा होने से पहले आतंकियों ने उरी हमले जैसी घटना को फिर से दोहराने की कोशिश की है। यहां आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी के परगल स्थित आर्मी कैंप में हमला किया है। हालांकि जवानों ने आतंकियों के मंसूबे को नाकाम कर दिया, लेकिन इस हमले आर्मी के तीन जवान शहीद हो गए, जबकि 5 जवान जख्मी हैं। वहीं दो आतंकियों को मार गिराया गया है। परगल कैंप राजौरी से 25 किमी की दूरी पर है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

एक दिन पहले लश्कर के तीन आतंकी मारे गए :  एक दिन पहले यानी बुधवार को जम्मू-कश्मीर में बडगाम जिले के वाटरहेल इलाके में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों में से एक लतीफ राथर था, जो कश्मीरी पंडित राहुल भट, अमरीन भट सहित कई नागरिकों की हत्या में शामिल था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button