NEWSpoliticsTop NewsVIDEOVIRAL VIDEOराज्यलाइफस्टाइल

IAS टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर खान ने की दूसरी शादी…जानिए कौन है

यूपीएससी टॉपर टीना डाबी के पूर्व पति आईएएस अतहर आमिर खान ने डॉ. महरीन काजी से अपना निकाह....

DESK : श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर व यूपीएससी टॉपर टीना डाबी के पूर्व पति आईएएस अतहर आमिर खान  ने दूसरी शादी कर ली है. आमिर ने डॉ. महरीन काजी से अपना निकाह किया है. अतहर ने अपनी शादी का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है जिसके बाद उन्हें चाहने वाले बधाई दे रहे हैं.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

दरअसल, दोनों ने जुलाई महीने में सगाई की थी जिसके बाद से लगातार उनके चाहने वाले उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे. वहीं, अब 1अक्टूबर को दोनों ने शादी रचा ली है. कपल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तस्वीरों को शेयर किया है. अतहर सफेद रंग की शेरवानी में नजर आए तो वहीं महरीन काजी लहंगे में दिखीं. महरीन ने अपने हाथ पर उर्दू में अतहर लिखवाया जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद शेयर की.

काफी समय से डेट कर रहे थे अतहर-महरीन : बता दें, महरीन काजी राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं. वो मेडिकल क्षेत्र से लेकर फैशन इंडस्ट्री में एक्टिव रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अतहर और महरीन पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. महरीन ने यूक और जर्मनी से दवाओं में डिग्री हासिल की हुई है. महरीन के इंस्टाग्राम पर 3.5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button