नोएडा: बदमाश ने गार्ड को मारी गोली, मौके पर मौत

नोएडा : गौतमबुद्ध नगर में बदमाशों के हौसले किस हद तक बुलंद हैं, यह आसानी से देखा जा सकता है.अभी चंद दिनों पहले बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा में दंपति की हत्या कर दी थी। वहीं आज नोएडा में कंपनी में तैनात गार्ड की हत्या लूटपाट का विरोध करने के कारण की गई।

नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में स्थित एक फैक्टरी में एक बदमाश ने वहां तैनात गॉर्ड को गोली मार दी, जिससे गार्ड की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वही कई टीमें गठित कर आरोपी की तलाशी की जा रही है।

नोएडा सेक्टर-2 के ब्रिंक्स कंपनी की, जहां आज सुबह करीब 4 बजे एक बदमाश ने कंपनी में तैनात गार्ड को गोली मार दी, जिससे गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची।पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह करीब 4 बजे सेक्टर-2 स्थित बरिंग्स कंपनी में एक बदमाश दीवार कूद के पहुंच गया।

फैक्ट्री में बने कंट्रोल रूम में बैठे दो गार्डों ने जब देखा, तो एक गार्ड बाहर आया और उसे पकड़ लिया, जिसके बाद दोनों में झड़प हो गई। इसी दैरान दूसरा गार्ड भी बाहर आ गया. झड़प के बाद बदमाश किसी तरह अपने आप को छुड़ा के भागने लगा और भागते समय उसने गोली चला दी।

इसमें उसे पकड़ने वाले गार्ड को गोली लग गई, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस को घटना की सीसीटीवी फुटेज बरामद हो गयी है, जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *