Top Newsमनोरंजन

सुहाना खान ने फैंस के उड़ाए होश, शेयर की HOT PHOTOS

इससे पहले भी सुहाना ने अपने दोस्तों के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वह अपने दो फ्रैंड्स कैमरे के सामने पोज देते हुए दिख रहे थे

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर जबरस्त एक्टिव रहती हैं। सुहाना की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं। उनकी तस्वीर सोशल प्लेटफॉर्म पर आते ही वायरल हो जाती हैं। वहीं फैंस को उनकी तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच सुहाना की कुछ हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आग रही हैं। इन तस्वीरों में स्टारकिड का ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा रहा है।

किंग खान की बेटी सुहाना खान इस वक्त न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं। यहीं ये वह से वे अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस संग जुड़ी रहती हैं। सुहाना न्यूयॉर्क से अक्सर अपने तीन दोस्तों के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने फिर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी दो तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। इन तस्वीरों में सुहाना अपनी दो सहेलियों के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं। सुहाना ने टर्टलनेक वाली पर्पल कलर की ड्रेस पहनी है। इसी के साथ ही उन्होंने एक बूमरैंग भी शेयर किया है जिसमें सुहाना अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अबतक इन तस्वीरों को ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सुहाना की इन फोटोज पर उनकी तारीफ करते हुए फैंस ‘स्टनिंग, ‘आइकॉन’, ‘गॉर्ज‍ियस’ जैसे कॉम्प्लीमेंट दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

बता दें कि इससे पहले भी सुहाना ने अपने दोस्तों के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वह अपने दो फ्रैंड्स कैमरे के सामने पोज देते हुए दिख रहे थे। तस्वीर में सुहाना ब्लू कलर की ट्यूब टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही थीं। साथ ही उनका ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आया था और फैंस ने उनकी तस्वीर पर जमकर लाइक कमेंट्स किए थे।

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब सुहाना खान ने अपने स्टाइलिश लुक से सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा हो। इससे पहले भी वो कई बार सोशल मीडिया पर अपने लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button