‘ताड़ी पीने से नहीं होगा कोरोना’, BSP प्रदेशाध्यक्ष भीम राजभर ने दी सलाह

लखनऊ। कोरोना से बचाव के उपाय तो आपने बहुत सुने होंगे और शायद अजमाएं भी होंगे। कुछ उपाय वैज्ञानिक आधार पर धरातल पर खरे उतरे होंगे तो कुछ अनुभव के आधार पर। लेकिन कुछ उपाय ऐसे भी लोगों ने सुझाएं है जिनका न तो कोई सर है और न पैर। ऐसे ही एक बायन बलिया में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष भीम राजभर की ओर से सामने आया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके बयान पर लोग तंज कस रहे हैं।

दरअसल, भीम राजभर ने जनता के सामने कोरोना महामारी से बचने का उपाय बताते हुए कहा कि ताड़ी पीने से कोरोना नहीं होगा। आपकों बता दें कि ताड़ी को मादक पदार्थ की श्रेणी में आता है। बसपा नेता यही पर नहीं रुके, उन्होंने ताड़ी की तुलना गंगाजल से भी कर दी, उन्होंने कहा कि लोग अपने बच्चों को यही पिला कर पालते हैं।

गौरतलब है कि बसपा प्रदेशाध्यक्ष भीम राजभर पद संभालने के बाद पहली बार बलिया पहुंचे थे, ऐसे में रसड़ा से बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने उनके स्वागत में एक समारोह का आयोजन किया। मंच से जनता को संबोधित करते हुए राजभर ने खुलेआम कहा-

“नदी के पानी से ज्यादा ताकत ताड़ी में है। पहले लोग जिंदगी और मौत से लड़ते हुए ताड़ी निकालने और अपने बच्चों को पिलाने का काम करते थे। कोविड-19 में लोग कहते हैं कि वह कैसे बचें? मैं कहता हूँ कि ताड़ी कोरोना को भी मात देने वाला है। ताड़ी पीकर राजभर समाज विपरीत हालात में भी जिंदा रहता है।”

कार्यक्रम के दौरान भीम राजभर ने बीआर आंबेडकर को गरीबों का मसीहा बताया और साथ ही कहा कि 2022 में मायावती को फिर से सीएम बनने की अपील की। कहा, “बहन मायावती ने हमारे समाज को सबसे ज्यादा सम्मान दिया है।” इसके अलावा उन्होंने मंच से सुहैल देव समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर पर जम कर निशाना साधा। बसपा नेता ने कहा कि कुछ लोग समाज को बरगला कर अपना हित साध रहे हैं।

बता दें कि भीम राजभर के इस बेतुके बयान के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोग इस बयान पर चुटकी ले रहे हैं। आप भी इन यूजर्स की प्रतिक्रिया पढ़िएः

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *