उत्तर प्रदेशजुर्म

गर्भवती पत्नी और बेटी की हत्या कर कोतवाली पहुंचा शख्स, बोला- साहब मुझे अरेस्ट कर लो  

शख्‍स की बात सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान

बागपत। यूपी के बागपत जिले में सोमवार को डबल मर्डर का सनसनी खेज मामला सामने आया है। एक शख्‍स ने अपनी गर्भवती पत्नी और तीन साल की बेटी की हत्या करने बाद खुद थाने पहुंचकर अपने आप को सरेंडर कर दिया। थाने पहुंचे आरोपी शख्स ने पुलिस से कहा कि साहब मुझे गिरफ्तार कर लो, मैंने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी है। शख्‍स की बात सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र का है। यहां गायत्रीपुरम मोहल्ले में ही मुन्नावाली गली में रहने वाला 30 वर्षीय गुलफाम हेयर सैलून चलाता है। वह कैंसर से ग्रसित है। गुलफम ने तीन निकाह किये हैं। पहली पत्नी आसमा को बच्चा पैदा नहीं हुआ था और कैंसर का पता चलने पर वह उसे छोड़कर चली गई थी। इसके बाद उसने दूसरा निकाह रेशमा से किया। जिससे एक बेटी पैदा हुई। उसके कुछ दिन बाद ही रेशमा बेटी को पति के पास छोड़कर चली गई। जिसके बाद गुलफाम ने तीसरा निकाह मुस्कान किया था, वह गर्भवती थी।

पुलिस के अनुसार आज सुबह करीब सवा 6 बजे एक व्यक्ति थाने आया। उसने बताया कि साहब मैंने अपनी पत्नी और बच्ची को गला दबाकर मार दिया है, मुझे गिरफ्तार कर लीजिए। तभी पुलिस मौके गई तो वहां पर एक महिला और बच्ची मिली। जिन्हें तुरन्त अस्पताल भेजा गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जब शख्स से पूछताछ की तो पता चला कि रात को दोनों का किसी बात पर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद आरोपी पति ने पत्नी और बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। कार्रवाई कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button