BOLLYWOODENTERTAINMENTमनोरंजन

मुंबई लौटीं Anjali Arora एयरपोर्ट पर बिखेरा जलवा… ‘कच्चा बादाम’ फेम

इन फोटोज में अंजलि का अंदाज देखने लायक है...

 BOLLYWOOD: ‘कच्चा बादाम’ गाने पर ठुमका लगाकर मशहूर हुईं अंजलि अरोड़ा  की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई घायल हो जाता है। अंजलि आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा जहां- जहां जाती हैं पैपराजी वहां वहां उनके पीछे चले आते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि अंजलि अरोड़ा पैपराजी की फेवरेट बन गई हैं। बीती रात एक बार फिर अंजलि अरोड़ा को पैप्स ने अपने कैमरे में कैद किया है, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में अंजलि का अंदाज देखने लायक है। आइए इस रिपोर्ट में नजर डालते हैं अंजलि अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरों पर…..

कैमरे में कैद हुईं अंजलि अरोड़ा

कैमरे में कैद हुईं अंजलि अरोड़ा

बीती रात अंजलि अरोड़ा को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है। इस दौरान वो बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। इस दौरान सभी लोगों की नजरें लॉकअप फेम अंजलि पर ही टिकी हुई थी।

अंजलि अरोड़ा का दिखा स्टाइलिश अवतार

अंजलि अरोड़ा का दिखा स्टाइलिश अवतार

हर बार की तरह इस बार भी अंजलि अरोड़ा ने अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया है। अंजलि की हर अदा पर फैंस अपनी जान छिड़क रहे हैं।

अंजलि अरोड़ा ने दिए पोज

अंजलि अरोड़ा ने दिए पोज

इस दौरान अंजलि अरोड़ा एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं। उनका हर एक पोज इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। फैंस अंजलि की हर तस्वीर को बार-बार देख रहे हैं।

5/कोट के बटन खोल अंजलि ने बढ़ाई गर्मी

कोट के बटन खोल अंजलि ने बढ़ाई गर्मी

इस दौरान अंजलि व्हाइट कोट में नजर आईं। इस आउटफिट में वो बेहद बोल्ड लग रही हैं। बता दें कि अंजलि अरोड़ा बोल्डनेस के मामले में कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।

अंजलि की तस्वीरें हुईं थी वायरल

अंजलि की तस्वीरें हुईं थी वायरल

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने बाथरोब में कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसे देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए। अंजलि की उन फोटोज पर लोगों ने जमकर प्यार बरसाया था।

काफी एक्टिव हैं अंजलि अरोड़ा

काफी एक्टिव हैं अंजलि अरोड़ा

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनकी कोई भी फोटो इंटरनेट पर आते ही छा जाती है।

वायरल हुआ था अंजलि का वीडियो

वायरल हुआ था अंजलि का वीडियो

अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसे लोगों ने उनका एमएमएस बताया था। इस क्लिप की वजह से लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button