NEWSमुंबई

लव जिहाद,गोहत्या,धर्मांतरण के विरोध में… सकल हिन्दू समाज ने निकाला मोर्चा

बजरंग दल के कुणाल साठे समेत कई गणमान्य व्यक्ति विशेष रुप से उपस्थित थे...

सांगली: पिंपरी चिंचवड़ में विभिन्न मांगों को लेकर पूरे हिंदू समुदाय द्वारा मार्च निकाला गया है। यह देखा गया कि लव जिहाद, धर्मांतरण और गोहत्या के खिलाफ कानून लागू करने की मुख्य मांग को लेकर हिंदू समुदाय ने आक विशाल मोर्चा निकाला। चिंचवड़ महाविहार चौक से पिंपरी डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर चौक तक विशाल मोर्चा निकाला गया। मोर्चा का नेतृत्व सकल हिंदू समाज पिंपरी चिंचवड शहर ने मिलकर किया। मावल के सांसद श्रीरंग बारणे,भोसरी के भाजपा विधायक महेश लांडगे,पूर्व महापौर नितिन कालजे,अमित गोरखे, बजरंग दल के कुणाल साठे समेत कई गणमान्य व्यक्ति विशेष रुप से उपस्थित थे।

 

 

श्रद्धा कांड जैसी घटनाएं देश में घट रही है। हिंदू लडकियों को टारगेट किया जा रहा है। लव जिहाद,धर्मांतरण से हिंदू लडकियों को फंसाया जा रहा है।देश अब बर्दास्त नहीं करेगा। मोदी सरकार से मांग है कि इस पर जल्द रोकथाम के लिए कानून पारित हो। इस मांग को लेकर विभिन्न हिंदू संगठना दिल्ली में विशाल मोर्चा निकालेगा। बोर्ड द्वारा हिंदुओं के खिलाफ घटनाओं की निंदा की गई। लव जिहाद, धर्मांतरण और गोहत्या विरोधी कानून को देश भर में लागू करने की मुख्य मांग को लेकर पिंपरी-चिंचवड़ के समस्त हिंदू समुदाय की ओर से एक भव्य मार्च निकाला गया। इसमें बड़ी संख्या में हिंदू समुदाय के युवक, युवतियां और बच्चे शामिल हुए।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

इस मार्च में वारकरी संप्रदाय के पढ़ने वाले बच्चे भी शामिल हुए। मोर्चा में युवा सिर पर भगवा टोपियां और हाथों में भगवा ध्वज लिए नजर आए। जय श्री राम के उद्घोष से इलाके में हड़कंप मच गया। पिंपरी-चिंचवड़ शहर में पहली बार पूरे हिंदू समुदाय का विशाल मार्च निकला है। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस मुस्तैद थी। अब देखना होगा कि हिंदू समाज की मांगें पूरी होंगी या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button