politics

बिहार यात्रा की शुरुआत कर रहे तेजस्वी यादव पर PK का हमला

नीतीश कुमार ने झटक दिया और सरकार से बाहर हो गए तो अब जनता की याद आ रही है, मैं उनकी तरह सिपाही-पुलिस लेकर यात्रा नहीं कर रहा हूँ।

नीतीश कुमार ने झटक दिया और सरकार से बाहर हो गए तो अब जनता की याद आ रही है, मैं उनकी तरह सिपाही-पुलिस लेकर यात्रा नहीं कर रहा हूँ। पटना बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के होने जा रहे यात्रा पर प्रशांत किशोर ने तेजस्वी पर हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव कल तक उपमुख्यमंत्री थे पर नीतीश कुमार ने झटक कर तेजस्वी को किनारे लगा दिया तो अब उनको बिहार की जनता याद आ रही है। प्रशांत किशोर का कोई दल नहीं है और किसी से वोट नहीं मांग रहे हैं। प्रशांत किशोर ये नहीं कह रहे हैं कि हमको जीता कर मुख्यमंत्री बना दीजिए। प्रशांत किशोर जन सुराज पदयात्रा इसलिए चला रहे हैं ताकि बिहार की जनता के अंदर जागरूकता फैले,जनता जात-पात से उठकर अपने बच्चों की चिंता करते हुए वोट दे। प्रशांत आगे कहते हैं,मेरे और उनके पदयात्रा के उद्येश्य में फर्क है। मैं पिछले 18 महीने से पदयात्रा ही कर रहा हूँ । बाकियों की तरह एक दिन रैली और दूसरे दिन वोट नहीं मांग रहा और न ही तीसरे दिन चुनाव लड़ने की योजना बना रहा हूँ। मैं बाकियों की तरह सिपाही-पुलिस लेकर भी नहीं चल रहा हूँ।

पीके ने सीएम नीतीश कुमार को दी खुली चुनौती

नीतीश कुमार को मैं खुली चुनौती देता हूँ वो अपने अगल-बगल सुरक्षा हटा कर बिहार के किसी एक गाँव या पंचायत में पैदल चल कर दिखा दें। नीतीश कुमार में दम नहीं है कि वो किसी पंचायत में बिना सुरक्षा बल के पैदल चल लें। मैं 18 महीने से बिना सुरक्षा बल के पैदल गाँव में चल रहा हूं और लोगों को जागरूक कर रहा हूँ कि आपने लिए न सही अपने बच्चों के लिए जागरूक बनिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button