असम में बोले पीएम मोदी, षड्यंत्रकारियों के नापाक मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगा भारत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी रविवार को असम के बिश्वनाथ और चराइदेव में मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की आधारशिला रखी। इस दौरान पीएम मोदी ने असम के सोनितपुर जिले के ढेकियाजुली में ‘असम माल’ प्रोग्राम को भी लॉन्च किया।

इस मौके पर प्रधानमंत्री ने कहा कि आज भारत माला की तर्ज पर असम माला की शुरुआत की गई है। अगले 15 सालों में असम में चौड़े हाईवे का जाल हो, सभी गांव मुख्य सड़कों से जुड़ें,  सड़कें देश के शहरों की तरह आधुनिक हों, यह प्रोजेक्ट सपनों को पूरा करेगा, आपका सामर्थ्य बढ़ाएगा।

इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि भारत को बदनाम करने की अंतर्राष्ट्रीय साजिशें रची जा रही हैं। चाय और योग जैसी चीजों पर हमला किया जा रहा है। लेकिन भारत की चाय पर किए जा रहे हमलों में इतनी ताकत नहीं है कि वो हमारे चाय बागान में काम करने वाले लोगों के परिश्रम का मुकाबला कर सकें।

पीएम मोदी ने कहा कि हिंसा, अभाव, भेदभाव, तनाव, पक्षपात, संघर्ष इन सारी बातों को पीछे छोड़कर अब पूरा नॉर्थ ईस्ट विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है और असम इसमें प्रमुख भूमिका निभा रहा है। पीएम ने कहा कि असम के स्वाधीनता सेनानियों ने देश की आजादी के लिए बलिदान दिया था। इन शहीदों के खून की एक-एक बूंद और साहस हमारे संकल्पों को मजबूत करता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *