पश्चिम बंगालराष्ट्रीय न्यूज

दीदी के गढ़ में पीएम मोदी की दहाड़, कहा- भ्रष्टाचार में डूबी है ममता सरकार

कहा-जय श्री राम का नारा लगा दो तो दीदी गुस्सा हो जाती हैं

कोलकाता। पीएम मोदी ने आज हल्दिया सहित पश्चिम बंगाल के विकास से जुड़ी करीब 5,000 करोड़ करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने हल्दिया में एक जनसभा को भी संबोधित किया।

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने सबसे पहले उत्तराखंड में हुई त्रासदी की जानकारी लोगों के साथ साझा की और बताया कि मैं लगातार अपडेट ले रहा हूं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लिए पूरा देश प्रार्थना कर रहा।

ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि पिछले 10 साल में ममता सरकार ने बंगाल के लोगों को सिर्फ निर्ममता दी है। जब ममता दीदी ने 34 साल के भ्रष्टाचारी तथा अत्याचारी वाम शासन को उखाड़ फेंका, तब पूरे देश की नजर बंगाल पर थी। ममता बनर्जी ने तब परिवर्तन का नारा दिया था। लोगों को ममता बनर्जी से काफी आस थी, लेकिन पिछले 10 साल में ममता सरकार ने यहां के लोगों को सिर्फ निर्ममता दी है। उन्होंने कहा कि ममता सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है। चक्रवात के दौरान केंद्र सरकार की ओर से भेजे गए रुपये में भी तृणमूल कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हेराफेरी की।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जय श्री राम का नारा लगा दो तो दीदी गुस्सा हो जाती हैं। देश के खिलाफ कैसी-कैसी साजिशें हो रही हैं। साजिश करने वालों की बेचैनी अधिक है। टी वर्कर के रोजगार पर हमले की कोशिश की जा रही है। इन साजिश करने वालों खिलाफ एक भी शब्द दीदी ने नहीं बोला। किसानों के पास सीधे पैसे जाए इस से यहां के सरकार को काफी परेशानी है। टीएमसी सरकार कैसी है। 25 लाख में से महज छह हजार किसानों का नाम ही भेज पाई है। इन किसानों को सीधे रुपये भी हम नहीं भेज पा रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button