Top Newsदिल्ली

पीएम मोदी बंगाल और असम के दौरे पर जाएंगे आज, चुनाव से पहले देंगे कई सौगात

भाजपा के मिशन बंगला के तहत इस यात्रा को काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि पार्टी को उम्मीद है कि पीएम मोदी के इस दौर से बंगाल में उसकी कैंपेनिंग की धार और मजबूत होगी और पार्टी को केंद्रीय योजनाओं के ऐलान से चुनाव में फायदा मिलेगा।

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार को असम और बंगाल के दौरे पर जा रहे हैं। दोनों ही चुनावी राज्यों में पीएम मोदी कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे और तोहफों की सौगात देंगे। पिछले 16 दिनों में पीएम मोदी दूसरी बार असम और बंगाल जा रहे हैं।

भाजपा के मिशन बंगला के तहत इस यात्रा को काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि पार्टी को उम्मीद है कि पीएम मोदी के इस दौर से बंगाल में उसकी कैंपेनिंग की धार और मजबूत होगी और पार्टी को केंद्रीय योजनाओं के ऐलान से चुनाव में फायदा मिलेगा। बता दें कि दोनों ही राज्यों में कभी भी विधानसभा चुनावों की घोषणा हो सकती है।

बंगाल में एक ओर भाजपा की रथयात्रा जारी है और दूसरी ओर पीएम मोदी की आज रैली भी है। भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से हटाने के लिए हरसंभव कोशिश करती दिख रही है।

फिलहाल, असम और बंगाल में पीएम मोदी की रैली के लिए मंच तैयार है। असम में चल रही तैयारियों पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘असम में अपार उत्साह देखकर खुशी हो रही है। असम में एक बार फिर से जाने का मौका मिल रहा है, इस बात की खुशी है। हम असम के चौतरफा विकास के लिए हमेशा काम करते रहेंगे।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button