पश्चिम बंगाल

बंगाल में PMMODI ने भरी हुंकार, कहा- विधानसभा हारने के बाद लोकसभा चुनाव में जरूर हाथ आजमाइए ‘दीदी’

पीएम मोदी ने कहा- ममता दीदी अगर बनारस से चुनाव लड़ेंगी तो उन्‍हें वहां तिलक वाले लोग बहुत मिलेंगे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में चुनावी रैली की। इस रैली पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

पीएम मोदी ने कहा कि नंदीग्राम में दीदी की हार होते देख TMC के लोगों ने तय किया कि दीदी को दूसरी सीट से भी लड़ाया जाए। फिर समझदार लोगों ने दीदी से कहा कि यह उनकी दूसरी गलती होगी। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि दीदी 2 सीटों पर हारोगी तो TMC का भविष्य में चलना मुश्किल हो जाएगा।

इसके अलावा प्रधानमंत्री ने सोनारपुर की रैली में कहा कि दीदी की पार्टी अब कह रही है कि दीदी अब वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। ये बयान आने के बाद दो बातें स्पष्ट हो जाती हैं। एक तो दीदी ने बंगाल में अपनी पराजय स्वीकार कर ली है। दूसरा- दीदी अब बंगाल के बाहर अपने लिए जगह तलाश करने में जुट गई हैं। पीएम मोदी ने कहा, ‘विधानसभा हारने के बाद लोकसभा चुनाव में जरूर हाथ आजमाइए दीदी। यहां हल्दिया से वाराणसी का जो वॉटरवे हमारी सरकार ने विकसित किया है, वो आपकी मदद करेगा।

पीएम मोदी ने कहा कि ममता अगर बनारस से चुनाव लड़ेंगी तो उन्‍हें वहां तिलक वाले लोग बहुत मिलेंगे, चोटी वाले लोग भी बहुत मिलेंगे। यहां वह जय श्री राम के नारे से चिढ़ती हैं लेकिन वहां उनको हर-हर महादेव भी सुनने को मिलेगा। फिर वह क्‍या करेंगी?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button