Top Newsपश्चिम बंगाल

सिलीगुड़ी में PMMODI ने भरी हुंकार, कहा- बंगाल में नहीं चलने देंगे ‘दीदी’ की मनमानी

कहा- बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडे बौखलाहट में हैं

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में आज चौथे दौर के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिलीगुड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

पीएम मोदी ने कहा कि कूचबिहार में जो हुआ है, वो बहुत दुखद है। जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके निधन पर दुख जताता हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों में बौखलाहट हो रही है। उन्होंने कहा कि नॉर्थ बंगाल की धरती ने आज ऐलान कर दिया कि टीएमसी सरकार जा रही है और बीजेपी सरकार आ रही है। बंगाल में नववर्ष शुरू होने वाला है। बंगाल में बीजेपी की जीत होने जा रही है। भारी संख्या में हो रहे मतदान आसोल परिवर्तन के लिए हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं दीदी, TMC, उनके गुंडों को साफ-साफ कह देना चाहता हूं। दीदी और TMC की मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी। मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूचबिहार में जो हुआ, उसके दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो। दीदी ये हिंसा, लोगों को सुरक्षा बलों पर आक्रमण करने के उकसाने के तरीके, चुनाव प्रक्रिया में रोड़े अटकाने के तरीके आपको नहीं बचा पाएंगे। आपके 10 साल के कुकर्मों से ये हिंसा आपकी रक्षा नहीं कर सकती है।

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी आप बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं हैं, बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं। बंगाल के लोगों ने तय कर दिया है कि आपको जाना ही होगा। बंगाल की जनता आपको निकाल कर ही दम लेने वाली है। आप अकेली नहीं जाएंगी, आपके पूरे गिरोह को जनता हटाने वाली है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने सोशल मीडिया में एक वीडियो देखा जिसमें दीदी के करीबी, बंगाल के टूरिज्म मिनिस्टर और यहां पास के विधायक लोगों को धमका रहे थे। उन्होंने कहा कि BJP को वोट दिया तो लोगों को उठाकर बाहर फेंक दिया जाएगा। ये सब कुछ कैमरे में कैद है, ये गुंडागर्दी खुलेआम है। पीएम मोदी ने कहा कि दीदी अपनी रैलियों में अपने छप्पा भोट गैंग को ट्रेनिंग देने लगी हैं कि सुरक्षा बलों का घेराव कैसे करना है, कैसे उनको पीटना है और कैसे बूथ पर हमला करना है। देश के बहादुर सुरक्षा बल आतंकवादियों, नक्सलियों से नहीं डरते तो आपके पाले-पोसे गुंडों और आपकी धमकियों से डरेंगे क्या?

प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी और TMC के नेताओं की सोच क्या है ये अब खुलकर सामने आ रहा है। एक वीडियो सामने आया है जिसमे दीदी की करीबी एक नेता ने अनुसूचित जाति के लोगों का बहुत बड़ा अपमान किया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में जो अनुसूचित जाति है, वो समुदाय भिखारियों की तरह व्यवहार करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button