तमिल नाडू

विपक्ष पर बरसे PMMODI, कहा- डीएमके गठबंधन की सरकार बनी तो बढ़ जाएंगे महिलाओं के अपमान के मामले  

कहा- भारत को तमिलनाडु की संस्कृति पर बहुत गर्व है

नई दिल्ली। तमिलनाडु के धारापुरम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक चुनावी जनसबा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री कांग्रेस, डीएमके और लेफ्ट गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर तमिलनाडु में डीएमके गठबंधन की सरकार बनी तो यहां महिलाओं के अपमान के मामले बढ़ जाएंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि भारत को तमिलनाडु की संस्कृति पर बहुत गर्व है। मेरी जिंदगी का सबसे खुशी का पल तब था, जब मुझे दुनिया की सबसे पुरानी भाषा तमिल में संयुक्त राष्ट्र में कुछ शब्द कहने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि एक तरफ एनडीए का विकास का एजेंडा है और दूसरी तरफ कांग्रेस और डीएमके का वंशवाद का एजेंडा है। उनके नेताओं के भाषण में आपको देने के लिए कुछ भी सकारात्मक नहीं है। वो मुश्किल से अपने विजन और काम की बात करते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं आज यहां से कांग्रेस और डीएमके को कहना चाहता हूं कि कृपया अपनी पार्टी के नेताओं को काबू में रखो। मैं कांग्रेस और डीएमके को बताना चाहता हूं कि तमिलनाडु के लोग हर चीज पर गौर कर रहे हैं, वो राज्य की म​हिला का अपमान कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि कल पश्चिम बंगाल में एक बुजुर्ग महिला शोवा मजूमदार की जान चली गई। कुछ हफ़्ते पहले हम सबने देखा कि TMC के गुंडों ने क्रूरता से उन पर हमला किया क्योंकि उनकी विचारधारा अलग थी। ये लंबे समय तक समाचारों में रहा लेकिन क्या कांग्रेस ने सहानुभूति जताई? क्या DMK और लेफ्ट ने निंदा की?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button