NATIONAL

पुलिस ने एक व्यक्ति को 4 नाजायज असले सहित किया गिरफ्तार ?

पुलिस ने एक व्यक्ति को 4 नाजायज असले सहित किया गिरफ्तार, 3 पिस्टल देसी 32 बोर और एक देसी पिस्तौल कट्टा 12 बोर बरामद बठिंडा के सीआईए स्टाफ द्वारा नाजायज असले के साथ एक नौजवान को गिरफ्तार

पुलिस ने एक व्यक्ति को 4 नाजायज असले सहित किया गिरफ्तार, 3 पिस्टल देसी 32 बोर और एक देसी पिस्तौल कट्टा 12 बोर बरामद बठिंडा के सीआईए स्टाफ द्वारा नाजायज असले के साथ एक नौजवान को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी देते हुए एसपीडी अजय गांधी ने बताया कि सीआईए स्टाफ 2 बठिंडा की टीम दौराने घशत गुप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को नजायज असले तीन पिस्टल 32 बोर और एक पिस्टल देसी कट्टा 12 बोर सहित गिरफ्तार किया गया।

अजय गांधी आईपीएस कप्तान पुलिस बठिंडा ने प्रेस को जानकारी देते हुए बताया कि अमृतपाल सिंह उर्फ आकाश उर्फ सरपंच पुत्र वासी जलालआना थाना ओडा जिला सिरसा हरियाणा जो बाहर के स्टेटस से गैरकानूनी असला लाकर पंजाब में गलत नसरों को बेचता है जिसको मतिदास नगर नजदीक पुल सुआके साथ जाती पक्की सड़क से काबू करके उसके कब्जे में से तीन पिस्टल देसी 32 बोर और एक देसी पिस्तौल कट्टा 12 बोर बरामद किया।

अमृतपाल सिंह खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अमृतपाल द्वारा यह असला बठिंडा में सप्लाई किया जाना था परंतु उससे पहले ही वह पुलिस के द्वारा काबू कर लिया गया। उन्होंने बताया कि किसी व्यक्ति द्वारा इसको असले की सप्लाई देने संबंधी फोन पर संपर्क किया गया था और अनजान व्यक्ती द्वारा इस को असला मुहैया करवाया गया था। जिस की सप्लाई देने बठिंडा में पहुंचा था।

उन्होंने कहा की दोषी को माननीय अदालत में पेश करके दोषी का पुलिस रिमांड हासिल किया जायगा। जिस द्वारा अन्य और भी असले सम्बन्धी अहम खुलासे होने के संभावना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button