मनोरंजन

फैंस के दिलों पर बिजली गिरा रहे पूजा हेगड़े के सेक्सी पोज, कमेंट्स की लगी लाइन

फोटो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े पूजा हेगड़े के नए फोटो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।  इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोटो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। साथ ही जमकर लाइक भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस नें उनकी इस फोटो पर कमेंट्स की लाइन लगा दी है।

Why is Pooja Hegde so hot? | IWMBuzz

पूजा एक्ट्रेस के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं इसलिए वह अपने फोटोज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके अलावा उन्हे उनकी फिटनेस को लेकर भी जाना जाता है, ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का बेहद ख्याल रखती हैं। यही कारण है कि उनके सेक्सी फिगर का हर कोई दिवाना है। आज के समय में पूजा के सोशल मीडिया पर लाखों चाहने वाले हैं। जो उनकी नई पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं।

Pooja Hegde Says South Is Obsessed With Navels, Gets Trolled | Gulte - Latest Andhra Pradesh, Telangana Political and Movie News, Movie Reviews, Analysis, Photos

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी हॉटनेस के लिए काफी मशहूर हैं। उनकी हॉट अदाओं से इंटरनेट पर तहलका मच जाता है। उनके सेक्सी अदाओं पर तो फैंस जान देते हैं। एक बार फिर से पूजा अपनी सेक्सी अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button