“राधे श्याम” का प्री टीजर रिलीज,’लवर बॉय’ के लुक में नजर आए प्रभास

नई दिल्ली।‘बाहुबली’ फेम मेगा स्टार प्रभास इस वक्त अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे-श्याम’ के लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। प्रभास के फैंस लंबे समय से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब ‘राधे-श्याम’ के निर्माताओं ने फिल्म का एक छोटा प्री टीजर जारी किया है, जिसमें फिल्म से ‘लवर बॉय’ प्रभास की झलक दिखाई गई है।

रिलीज होते ही फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वहीं फिल्म का पूरा टीजर 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के खास मौके पर रिलीज किया जाएगा। इस बात को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। रिलीज होते ही ये टीजर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बहुप्रत्याशित ‘राधे-श्याम’ के निर्माताओं ने फिल्म का जो टीजर जारी किया है। उमसें प्रभास के लुक को काफी पसंद किया जा रहा हे। एक्टर का ‘लवर बॉय‘ लुक उनके फैंस को दीवाना बनाना रहा है।

टीज़र की शुरुआत प्रभास की ब्लॉकबस्टर हिट ‘बाहुबली ‘ के लुक से होती है जिसे ‘साहो’ तक को दिखाया गया है। इसके बाद उन्हें शाम को हल्की बर्फबारी के बीच चलते हुए दिखाया गया है, जिसमें सभी चीज़ें बेहद प्यारी दिख रही हैं। इस टीजर को शेयर करते हुए निर्माताओं ने कैप्शन में लिखा, ‘यह वेलेंटाइन आप प्यार का गवाह बनेंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *