उत्तराखंड

उत्तराखंड :  मोदी सरकार पर जमकर बरसे प्रीतम सिंह, कहा- कोरोना गाइडलाइंस का मजाक उड़ाते हैं पीएम मोदी

"आम आदमी पार्टी तो पानी का बुलबुला है"

काशीपुर। उत्तराखंड के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने आज काशीपुर में कुंभ और कोरोना को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लिया। छावनी चिल्ड्रेन एकेडमी में आयोजित भारोत्तोलन प्रतियोगिता का शुभारंभ करने के बाद उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी तो पानी का बुलबुला है।

प्रीतम सिंह ने कहा कि कोरोना पर सीख देने वाले प्रधानमंत्री मोदी अपनी चुनावी सभाओं में सभी गाइडलाइंस का मजाक उड़ाते हैं। वहीं, प्रदेश सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति पर प्रीतम सिंह ने कहा कि खुद उनके केंद्र में मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक कुंभ में घोटाले के आरोप लगा रहे हैं।

कुंभ की तैयारियों को लेकर उन्होंने कहा कि प्रदेश की त्रिवेंद्र रावत सरकार कुंभ की तैयारियों को गंभीरता से नहीं ले रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने कोरोना की गाइडलाइन का हवाला देते हुए इसकी अवधि को कम करने का काम किया है तो वहीं राज्य सरकार ने भी इस पर कैंची चलाते हुए और शॉर्ट कर दिया है। हम कुंभ की अवधि को कोरोना की वजह से कम करने का विरोध करते हैं, क्योंकि यह धार्मिक भावनाओं से जुड़ा हुआ है। साथ ही 12 वर्षों के बाद आता है और इसमें संत हिस्सा लेते हैं।

रिपोर्ट -ज़सीम खान

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button