Top Newsतमिल नाडूराष्ट्रीय न्यूज

तमिलनाडुः 10वीं की इस छात्रा के साथ पुशअप लगाते नजर आये राहुल गांधी, वीडियो वायरल

कन्‍याकुमारी के मुलगामुदुबन के सेंट जोसेफ मैट्रिकुलेशन हायर सेकेंडरी स्कूल में राहुल गांधी ने छात्र-छात्राओं से बात की। राहुल गांधी ने स्‍कूल में शिक्षकों और छात्रों के साथ पांरपरिक नृत्‍य भी किया।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आजकल उत्तर छोड़ दक्षिण के चक्कर लगा रहे हैं। इस समय राहुल गांधी नए-नए अवतार में नजर आ रहे हैं। कभी वह केरल में मछुआरों के साथ समुद्र में तैराकी करते हैं तो कभी सिक्स पैक एब्स दिखाते नजर आते हैं। सोमवार को राहुल गांधी ने कन्याकुमारी में रोड शो निकाला। इस दौरान राहुल गांधी का एक अनोखा अंदाज देखने को मिला। बता दें कि राहुल गांधी आज तमिलनाडु दौरे पर हैं।

कन्‍याकुमारी के मुलगामुदुबन के सेंट जोसेफ मैट्रिकुलेशन हायर सेकेंडरी स्कूल में राहुल गांधी ने छात्र-छात्राओं से बात की। राहुल गांधी ने स्‍कूल में शिक्षकों और छात्रों के साथ पांरपरिक नृत्‍य भी किया। इसी दौरान राहुल गांधी एक युवा छात्रा के साथ पुशअप लगाते हुए नजर आए। राहुल ने यहां पर स्‍कूली छात्रों से संवाद किया। इस दौरान राहुल ने एक छात्र के साथ आइकिदो परफॉर्म किया। आइकिदो दिखाने के बाद राहुल गांधी से एक छात्रा ने पुशअप के लिए अपील की, जिसके बाद राहुल ने मंच पर ही छात्रा के साथ पुशअप किए।

राहुल का जो वीडियो सामने आया है, उसमें कांग्रेस नेता ने 9 सेंकड में नॉनस्टाप 13 पुशअप्स किए। राहुल गांधी ने पहले पुशअप लगाए और उसके बाद छात्रा से एक हाथ से पुश-अप लगाने को कहा। राहुल गांधी ने खुद भी एक हाथ से पुशअप किए। राहुल ने जिस छात्रा के साथ पुशअप्स चैलेंज किया, वह दसवीं की छात्रा है और उसका नाम मेरोलिन शेनिघा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button