Uncategorized

राजस्थान में 13 IAS और 2 IPS का तबादला…देखें पूरी लिस्ट

10 आईएएस और 2 आईपीएस वे है जो लंबे समय से पोस्टिंग का इंतजार कर रहे थे...

DESK: राजस्थान की गहलोत सरकार ने 13 आईएएस और 2 आईपीएस अफसरों के तबादलें कर दिए है। राज्य के कार्मिक विभाग ने गुरुवार देर रात आदेश जारी किए है। राज्य सरकार ने एपीओ चल रहे आईपीएस हिम्मत अभिलाष टांक और हेमंत प्रियदर्शी को पोस्टिंग दे दी है। कार्मिक विभाग के द्वारा जारी आदेश के अनुसार आईएएस विश्राम मीना को आयुक्त नगर निगम जयपुर हैरिटेज लगाया है। जबकि कनिष्क कटारिया को उपखंड अधिकारी रामगंजमंडी कोटा लगाया गया है। राहुल जैन को उपखंड अधिकारी आबू सिरोही लगाया गया है।  इनमें 10 आईएएस और 2 आईपीएस वे है जो लंबे समय से पोस्टिंग का इंतजार कर रहे थे।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

जल्द आ सकती है बड़ी तबादला सूची-:माना जा रहा है कि सीएम अशोक गहलोत जल्द बी बड़े स्तर पर ब्यूरोक्रेसी में भारी फेरबदल कर सकते हैं। हाल ही में आईएएस और आईपीएस अफसरों के तबादले के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं। दरअसल, सीएम गहलोत विधायकों की डिजायर का पूरा ध्यान रख रहे हैं। विधायकों के कहे अनुसार ही अफसर लगाए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button