Top Newsराष्ट्रीय न्यूजलाइफस्टाइल

5 महीने से ये महिला झेल रही है कोरोना का दंश, 32वीं बार भी रिपोर्ट आई कोविड-19 पॉजिटिव

राजस्थान की एक महिला की 32वीं बार कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। लगातार 32वीं बार कोविड-19 की पुष्टि होने के बाद डॉक्टर भी हैरान हैं और इसीलिए महिला को जयपुर भेज दिया गया है।

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वैक्सीन आने से लोगों ने राहत की सांस ली है और दूसरी तरफ कोरोना के केस में कमी भी देखने को मिल है। लेकिन इन सब के बीच कोरोना के एक अजीबो-गरीब केस ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने का काम किया है। राजस्थान की एक महिला की 32वीं बार कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। लगातार 32वीं बार कोविड-19 की पुष्टि होने के बाद डॉक्टर भी हैरान हैं और इसीलिए महिला को जयपुर भेज दिया गया है।

दरअसल, राजस्थान के भरतपुर शहर में अपना घर आश्रम में पिछले 5 महीने से कोरोना वायरस से जंग लड़ रही शारदा देवी की एक और रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। पहली बार 4 सितम्बर को कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद बुधवार को लगतार 32वीं जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पांच महीनों से कोरोना संक्रमण का दंश झेल रही महिला शारदा देवी को कोविड-19 से छुटकारा क्यों नहीं मिल पा रहा है इसे लेकर डॉक्टर भी चिंतित है लेकिन उसे बेहतर इलाज के लिये जयपुर भेजे जाने पर अब भी कोई फैसला नहीं लिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक शारदा देवी के माता-पिता का निधन हो गया था। और ससुराल वालों ने भी घर से निकाल दिया था। उसके बाद महिला को अपना घर आश्रम में रखा गया। लेकिन तभी उसकी कोरोना जांच करवाई गयी, यह पहली जांच रिपोर्ट 4 सितम्बर को आयी थी। इसमें शारदा कोविड-19 पॉजिटिव पायी गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button