उत्तर प्रदेशजुर्म

रामपुर : सौ रूपये के लेनदेन में युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार   

थाना अजीम नगर क्षेत्र के डोकपूरी टांडा गांव का मामला

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर में 100 रुपये के लेनदेन के विवाद में एक शख्स की हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

बता दें कि थाना अजीम नगर क्षेत्र के डोकपूरी टांडा गांव में भूरा का चाय का होटल था। भूरा का गांव के ही दानिश पर चाय के 500  रूपये बकाया थे। बकाया पैसे मांगने पर उसने दानिश ने भूरा के 500 रूपये दे दिए। उसके बाद दानिश ने फेसबुक पर कमेंट किया कि भूरा ने उससे 100 रूपये ज़्यादा ले लिए। इस बात को लेकर भूरा और दानिश के बीच विवाद हो गया। दानिश आज यानी सोमवार को कुछ सामान लेने के लिए बाइक से बाजार जा रहा था। तभी भूरा ने  उसे रास्ते में घेर लिया और डंडों से बुरी तरह पीट दिया, जिससे दानिश घायल हो गया। घटना को देख आसपास मौजूद लोग आनन-फानन में दानिश को अस्पताल ले जा रहे थे तभी रास्ते में दानिश ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी भूरा को गिरफ्तार कर लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि थाना अजीम नगर में डोकपुरी टांडा गांव है, जहां पर 100  रूपये के लेनदेन में भूरा नामक युवक ने दानिश को डंडे से पीट दिया, जिससे  इलाज के दौरान दानिश की मौत हो गई। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी दुकानदार भूरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button