Top Newsदिल्ली

दिल्ली के नामी होटल में युवती के साथ दुष्कर्म,3 साल से थी दोस्ती

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपित 28 वर्षीय वरुण हिरेमथ दक्षिणी मुंबई का रहने वाला है। वह एक अंग्रेजी न्यूज चैनल में पत्रकार है और एक फर्मा कंपनी के मालिक का बेटा है। वहीं पीड़ित युवती दिल्ली की रहने वाली है।नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिण दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित होटल आइटीसी मौर्या में 22 साल की युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद आरोपित वरुण हिरेमथ मुंबई भाग गया। युवती की शिकायत पर चाणक्यपुरी थाना पुलिस ने दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की एक टीम आरोपित को गिरफ्तार करने मुंबई गई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लेगी। उधर, पूरे मामले के बाबत नई दिल्ली जिला के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक 28 वर्षीय वरुण हिरेमथ दक्षिणी मुंबई का रहने वाला है। वह एक अंग्रेजी न्यूज चैनल में पत्रकार है और एक फर्मा कंपनी के मालिक का बेटा है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवती दिल्ली की रहने वाली है। वह पहले पुणे (महाराष्ट्र) में एक कॉलेज में पढ़ाई करती थी। वहीं पर वरुण भी एक अन्य कॉलेज में पढ़ता था। तीन साल से उसकी वरुण से दोस्ती थी। दोनों के बीच बातचीत होती थी। शिकायत में युवती ने बताया है कि जब वह मुंबई जाती थी तब वरुण उसके लिए टैक्सी व खाने का इंतजाम करता था। 30 जनवरी को वरुण ने युवती को फोन कर बताया था कि वह 20 फरवरी को किसी दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली आ रहा है। दिल्ली आने के बाद वरुण एक दोस्त के यहां ठहरा। उसके परिवार के सदस्य होटल मौर्या में ठहरे थे। 20 फरवरी को वरुण ने युवती को फोन कर अपने दोस्त के यहां आने को कहा, लेकिन वह नहीं गई। इसके बाद वरुण ने युवती को खान मार्केट में मिलने को कहा, तो युवती वहां आ गई। दोनों ने एक रेस्तरां में नाश्ता किया। वरुण ने शराब पी। वहां से निकलने के बाद वरुण ने युवती को होटल तक साथ चलने को कहा, जिससे वह वरुण के साथ होटल चली गई। वहां वरुण ने अपने नाम से एक कमरा बुक करा लिया। होटल में भी दोनों पहले बार में गए, जहां वरुण ने दोबारा शराब पी। पीड़िता ने सिर्फ जूस पीया। उसके बाद वरुण ने युवती को कमरे में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। उसने युवती को किसी को न बताने की धमकी दी, जिस कारण उसने पुलिस में शिकायत नहीं की। वरुण के मुंबई चले जाने के बाद युवती ने 22 फरवरी को चाणक्यपुरी थाने में जाकर मुकदमा दर्ज करा दिया।

दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित होटल आइटीसी मौर्या में 22 साल की युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद आरोपित वरुण हिरेमथ मुंबई भाग गया।

युवती की शिकायत पर चाणक्यपुरी थाना पुलिस ने दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की एक टीम आरोपित को गिरफ्तार करने मुंबई गई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लेगी।

उधर, पूरे मामले के बाबत नई दिल्ली जिला के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक 28 वर्षीय वरुण हिरेमथ दक्षिणी मुंबई का रहने वाला है। वह एक अंग्रेजी न्यूज चैनल में पत्रकार है और एक फर्मा कंपनी के मालिक का बेटा है।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवती दिल्ली की रहने वाली है। वह पहले पुणे (महाराष्ट्र) में एक कॉलेज में पढ़ाई करती थी। वहीं पर वरुण भी एक अन्य कॉलेज में पढ़ता था। तीन साल से उसकी वरुण से दोस्ती थी।

दोनों के बीच बातचीत होती थी। शिकायत में युवती ने बताया है कि जब वह मुंबई जाती थी तब वरुण उसके लिए टैक्सी व खाने का इंतजाम करता था। 30 जनवरी को वरुण ने युवती को फोन कर बताया था कि वह 20 फरवरी को किसी दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली आ रहा है।

दिल्ली आने के बाद वरुण एक दोस्त के यहां ठहरा। उसके परिवार के सदस्य होटल मौर्या में ठहरे थे। 20 फरवरी को वरुण ने युवती को फोन कर अपने दोस्त के यहां आने को कहा, लेकिन वह नहीं गई।

इसके बाद वरुण ने युवती को खान मार्केट में मिलने को कहा, तो युवती वहां आ गई। दोनों ने एक रेस्तरां में नाश्ता किया। वरुण ने शराब पी। वहां से निकलने के बाद वरुण ने युवती को होटल तक साथ चलने को कहा, जिससे वह वरुण के साथ होटल चली गई।

वहां वरुण ने अपने नाम से एक कमरा बुक करा लिया। होटल में भी दोनों पहले बार में गए, जहां वरुण ने दोबारा शराब पी। पीड़िता ने सिर्फ जूस पीया। उसके बाद वरुण ने युवती को कमरे में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया।

उसने युवती को किसी को न बताने की धमकी दी, जिस कारण उसने पुलिस में शिकायत नहीं की। वरुण के मुंबई चले जाने के बाद युवती ने 22 फरवरी को चाणक्यपुरी थाने में जाकर मुकदमा दर्ज करा दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button