Top Newsराष्ट्रीय न्यूज

ममता बनर्जी के आरोपों का रविशंकर प्रसाद ने दिया जवाब, कहा- ममता बनर्जी का आचरण अशोभनीय रहा

बैठक के बाद सीएम ममता बनर्जी ने प्रेसवार्ता कर प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर साधा निशाना

नई दिल्ली। कोरोना संकट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को 10 राज्यों के मुख्यमंत्री और 54 जिलाधिकारियों के साथ बातचीत की। पीएम मोदी के साथ बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुईं।

बैठक के बाद सीएम ममता बनर्जी ने प्रेसवार्ता कर प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा। ममता बनर्जी का आरोप है कि बैठक में केवल भाजपा के कुछ मुख्यमंत्रियों को ही बोलने का मौका दिया गया। बाकी राज्यों के मुख्यमंत्री  शांत बैठे रहे। ममता ने कहा कि उन्होंने अपने डीएम को इसलिए नहीं भेजा कि वह खुद ही दवाओं और टीकाकरण की मांग रखेंगी।

वहीं, अब ममता बनर्जी के इस आरोपों पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जवाब दिया है। उन्होंने ममता पर पलटवार करते हुए कहा कि, आज प्रधानमंत्री ने कोरोना की लड़ाई के अच्छे कामों को शेयर करने के लिए कुछ राज्यों के जिलाधिकारियों की बैठक बुलाई थी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आचरण आज बहुत अशोभनीय रहा है। उन्होंने पूरी बैठक को एक तरह से पटरी से उतारने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि सिर्फ BJP प्रदेश के ज़िलाधिकारियों को बुलाया जाता है जबकि पूर्व में आंध्र प्रदेश, केरल, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के जिलाधिकारियों ने भी बात रखी है। ममता बनर्जी ने 24-परगना के DM को बोलने नहीं दिया, कहा कि DM क्या जानते हैं, मैं उनसे ज्यादा जानती हूं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button