उत्तर प्रदेशजुर्म

सहरानपुर : संपत्ति की लालच में पिता की हत्या करने वाले बेटे को पुलिस ने दबोचा

पुलिस ने तीन माह की कड़ी मेहनत के बाद जुटाये सबूत, तीन गिफ्तार, भेजा जेल

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना गागलहेड़ी पुलिस ने पिता की हत्या करने वाले बेटे को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। घटना तीन महीने पहले की है, जहां संपत्ति की लालच में बेटे ने अपने चाचा और चचेरे भाई की मदद से पिता को मौत के घाट उतार दिया था।

जानकारी के अनुसार सहारनपुर जिले के थाना गागलहेड़ी क्षेत्र के ग्राम सुनेहेटी खडकड़ी में संपत्ति के लालच में बौखलाए बेटे ने तीन महीने पहले अपने चाचा और चचेरे भाई की मदद से पिता की हत्या कर दी थी। पिता की हत्या कर वो मौके से फरार हो गया था। आरोपी को पकड़ने के लिए गागलहेड़ी पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

सोमोवार को पुलिस लाइन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर एस चंनप्पा ने बताया कि 22 फरवरी को थाना गागालेड़ी पुलिस को मृतक के बेटे गुलबहार द्वारा तहरीर दी गई थी कि अज्ञात बदमाशों ने उसके पिता महमूद उर्फ मुदा पुत्र पीरू निवासी ग्राम सुनेहेटी खडकड़ी की हत्या कर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल और हत्यारोपी की तलाश में जुट गई थी। जिसमें तीन महीने की कड़ी मेहनत के बाद गागलहेड़ी थाना प्रभारी सतेंद्र रॉय की टीम ने हत्यारोपियों के गिरप्तार कर सोमवार को घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी इनाम अली ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि संपत्ति के लालच में उसने अपने चाचा नसीर व चचेरे भाई फैजान की मदद से पिता की हत्या की थी। उसने अपने पिता को मारने के लिए तीन बार प्लॉन भी बनाया था, जिसमें वो सफल नहीं हो सका था। पुलिस ने आरोपी द्वारा हत्या में प्रयोग की गई बसोली और 315 बोर का एक तमंचा बरामद कर लिया है।

रिपोर्ट- शहजाद अंजुम

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button