उत्तर प्रदेश

रामपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत

ग्राम पसियापूरा के पास नेशनल हाइवे पर बोलेरो और पिकअप की हुई भिड़ंत

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर में सोमवार को सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आस पास मौजूद लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बता दें कि रामपुर के थाना सिविल लाइन अंतर्गत ग्राम पसियापूरा के पास नेशनल हाइवे पर सोमवार को बोलेरो और पिकअप की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बच्ची दो महिलाओं सहित 5 लोगों की मौत हो गई जबकि कुल 10 लोगों घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और जहां सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया जहां पर  चिकित्सकों ने 3 की हालत गंभीर देखते हुए  बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रवाना कर दिया है।

घायल जगदीश ने बताया कि हम छोटा हाथी में सवार होकर कई लोग जा रहे थे उधर से रॉन्ग साइड बोलेरो कार आ रही थी। हमने अपने छोटे हाथी को साइड में कर लिया उसके बाद भी बोलेरो ने उनके छोटा हाथी में टक्कर मार दी। छोटा हाथी में टोटल 15 लोग सवार थे हमारी गाड़ी में दो-तीन बच्चे भी थे। उसमें एक बच्चे सहित चार लोगों की मौत हो गई। हम लोग गाजियाबाद से बरेली जा रहे थे।

वहीं, पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया बोलेरो और छोटा हाथी में भिड़ंत हुई है जिसमें 5 लोगों की मौत हुई है। मरने वालों में 2 महिलाएं, दो पुरुष और एक 15 महीने की बच्ची शामिल है। इसके अलाव इस हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button