Latest News

कावड़ियों के लिए सड़क बंद, उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था हुई फेल -चंद्रशेखर?

बिजनौर में चंद्रशेखर ने ये बात कही है कि कांवड़ यात्रा के लिए कई दिनों तक रास्ता बंद कर दिया जाता है ईद की नमाज भी सड़क पर अदा करने पर पाबंदी.

जनप्रतिनिधी का काम होता है जनता की आवाज संसद में उठाना, उनकी समस्याओं को दूर करना और गलत के खिलाफ हमेंशा अपनी आवाज बुलंद करना, पश्चिमी यूपी की जनता ये बात खुले मंच से कह रही है कि आज की तारीख में अगर कोई नेता इन सभी कामों को बखूभी कर रहा है. और उस नेता का नाम है चंद्रशेखर रावण. दरअसल दोस्तों सासंद बनने के बाद चंद्रशेखर रावण अब अपनी पार्टी को और ज्यादा मजबूत करने के लिए पूरे यूपी के दौरे पर निकले हुए हैं ऐसे में वो तमाम ऐसे बयान दे रहे हैं जो अब चर्चाओं का कारण बन रहे हैं.

दरअसल बिजनौर में चंद्रशेखर ने ये बात कही है कि कांवड़ यात्रा के लिए कई दिनों तक रास्ता बंद कर दिया जाता है लेकिन ईद की 20 मिनट की नमाज भी सड़क पर अदा करने पर पाबंदी लगा दी गई है। यह ठीक नहीं है। जबसे रावण ने ये बात कही है तभी से प्रदेश में सियासी तार बढ़ गया है.

साथ ही चंद्रशेखर ने ये भी कहा कि, भारत एक धर्म निरपेक्ष देश है तो सरकार को भी गैर बराबरी नहीं, बल्कि विधि के अनुसार कार्य करना चाहिए, इसी के साथ अपने भाषण में रावण ने सपा के दिग्गज मुस्लिम नेता आजम खान को भी याद किया उन्होंने कहा कि आजम खान और उनके परिवार को जेल में डालने को सत्ता की तानाशाही और अन्याय का जिता जागता उदाहरण है जैसे ही राणन ने आजम का नाम लिया तो सपा वालों के कान अलर्ट मोड पर हो गये हैं. सियासी गलियारों में ये हलचल तेज हो गयी है कि अखिलेश से नाराज को आजम को चंद्रशेखऱ अपने पाले में लाने की कोशिश कर रहे है.

चंद्र शेखर सोमवार को अलीगढ़ के घास की मंडी पहुँचे, मॉब लिंचिंग के तहत पीट पीट कर मारे गए औरंगजेब के परिवर से मिले. इस दौरान चंद्रशेखर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सत्ता के चौखट पर दम तोड़ रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button