Top Newsलाइफस्टाइल

घर की दहलीज पार कर आसमान की ओर टकटकी बांधे देखती रही दुल्हन, लेकिन विदाई के लिए नहीं आया उड़न खटोला

तीन लाख 65 हजार रुपये की रकम देकर लड़के पक्ष ने दुल्हन की विदाई के लिए हेलीकॉप्टर बुक कराया था, लेकिन न तो विदाई के लिए हेलीकॉप्टर आया और न ही जमा रकम वापस की गई। उड़न खटोले के इंतजार में दुल्हन की निगाहें आसमान देखती रहीं।

नई दिल्ली। इंसान के जीवन का सबसे हसीन सपना होता है उसकी शादी, ऐसे में अगर दुल्हन की विदाई उड़न खटोले यानी हेलीकॉप्टर से की जाए तो वो लम्हा सुनहरे अक्षरों में लिखा जाता है। ग्रेटर नोएडा में शादी को यादगार बनाने के लिए लड़के पक्ष की ओर से एक हेलीकॉप्टर बुक किया गया था लेकिन ऐन मौके पर हेलीकॉप्टर नहीं पहुंचा।

घर की दहलीज पार कर दुल्हन विदाई के लिए आसमान की ओर टकटकी लगाए हेलीकॉप्टर की राह ताकती रही और आखिर तक जब वो नहीं आया तो उसे गाड़ी से ही विदा होना पड़ा। दुल्हन की ये इच्छा अधूरी ही रह गई। दोनों परिवार के लोगों में अब इस बात को लेकर गुस्सा है कि कंपनी की ओर से इस बारे में पहले कुछ बताया भी नहीं गया। वो लोग इंतजार करते रहे। अब वो अपना पैसा वापस लेने के लिए थाने और हेलीकॉप्टर सर्विस आफिस के चक्कर लगा रहे हैं।

तीन लाख 65 हजार रुपये की रकम देकर लड़के पक्ष ने दुल्हन की विदाई के लिए हेलीकॉप्टर बुक कराया था, लेकिन न तो विदाई के लिए हेलीकॉप्टर आया और न ही जमा रकम वापस की गई। उड़न खटोले के इंतजार में दुल्हन की निगाहें आसमान देखती रहीं।

क्या है पूरा मामला?

नोएडा सेक्टर 82 के रहने वाले कोमल सिंह यादव ने अपने बेटे दीपक की शादी 11 दिसंबर 2020 को की थी। शादी के बाद दुल्हन की विदाई के लिए ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र स्थित खैरपुर गुर्जर गांव के प्रभु हैली सर्विस से हेलीकॉप्टर बुक कराया था। रकम जमा करने के बाद भी जब कोमल यादव की नई नवेली बहू की विदाई के लिए हेलीकॉप्टर नहीं आया तो उन्होंने हैली सर्विस के अजय माहला व दीपक से बात की।

आरोप है कि आरोपितों ने रकम देने से इंकार कर दिया। दो महीने तक पीड़ित उनके चक्कर काटता रहा। अब आरोपितों ने रुपये मांगने पर पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी। परेशान होकर कोमल की तरफ से मामले की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने अजय व दीपक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भुवनेश्वर शर्मा, ईकोटेक तीन कोतवाली प्रभारी का कहना है कि जब हेलीकाप्टर बुक कराया गया तो जो रकम कोमल द्वारा जमा कराई गई थी वह बुकिंग राशि के साथ किराया राशि भी थी। रकम नहीं वापस करने व धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button