Top Newsउत्तराखंड

हल्द्वानी में देर रात पेड़ से टकराई स्कार्पियो,दो कारोबारियों की मौत

दानीबंगर के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो डिवाइडर तोड़कर पेड़ से टकरा गई। हादसे में गाड़ी में सवार पांच लोग जख्मी हो गए जिन्हें पुलिस ने एसटीएच भिजवाया मगर वहां दो युवकों की मौत हो गई। वाहन में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के रहने वाले हैं।

हल्द्वानी। गौलापार-चोरगलिया हाईवे पर दानीबंगर के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो डिवाइडर तोड़कर पेड़ से टकरा गई। हादसे में गाड़ी में सवार पांच लोग जख्मी हो गए, जिन्हें पुलिस ने एसटीएच भिजवाया, मगर वहां दो युवकों की मौत हो गई। वाहन में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के रहने वाले हैं। सभी जमीन का कारोबार करते हैं।

लखीमपुर के मेला मैदान निवासी शैलेंद्र सिंह ने भीमताल के पास कोई जमीन खरीदी है। जमीन की नाप के लिए लेखपाल के बुलाने पर शैलेंद्र अपने साथी मिंटू गुप्ता, प्रमोद चौधरी, राजू व अवधेश गुप्ता के साथ स्कोर्पियो से भीमताल को रवाना हो गया। देर रात दानीबंगर के पास तेज रफ्तार गाड़ी चालक से नहीं संभली। और यूकेलिप्टस के पेड़ से जा टकराई।

हादसे में पांचों लोगों को गंभीर चोट आई। सूचना पर एसओ चोरगलिया तुरंत स्टाफ संग मौके पर पहुँच गए। जिसके बाद पांचों को गाड़ी से निकाल 108 के जरिए सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया। जहां उपचार के दौरान अवधेश गुप्ता व राजू ने दम तोड़ दिया। दोनों के शव मोर्चरी में रखवाने के साथ स्वजनों को भी सूचित कर दिया गया है। अब हल्द्वानी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसटीएच में जख्मी एक युवक ने पहले बताया कि सामने से आ रहे टैंकर ने उनकी गाड़ी को रौंद दिया। जबकि थानाध्यक्ष संजय जोशी का कहना है कि गाड़ी की स्पीड इतनी थी कि डिवाइडर तक नजर नहीं आया। मोड़ की वजह से अचानक अनियंत्रित हुई गाड़ी पेड़ से टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कोर्पियो की आधी छत ही उड़ गई। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से पांचों युवकों को वाहन से बाहर निकल अस्पताल भिजवाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button