Top Newsदिल्ली

मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन के आसपास सुरक्षा बढ़ी, किसानों के समर्थन में हो रहा आंदोलन

दिल्ली के मंडी हाउस पर कृषि कानूनों के समर्थन को लेकर सिटिजन मार्च के मद्देनजर वहां दिल्ली पुलिस के साथ- साथ पारा मिलिट्री के काफी जवानों को भी तैनात किया है।

नई दिल्ली। तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में सिंघु बॉर्डर पर चल रहा धरना-प्रदर्शन बुधवार को 70वें दिन में प्रवेश कर गया है। वहीं, मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन सहित आसपास के लोकेशन पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई दी गई है।

यहां तक कि धारा-144 भी लागू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली के मंडी हाउस पर कृषि कानूनों के समर्थन को लेकर सिटिजन मार्च के मद्देनजर वहां दिल्ली पुलिस के साथ- साथ पारा मिलिट्री के काफी जवानों को भी तैनात किया है।

मौके पर अडिशनल डीसीपी सहित कई इंस्पेक्टर और ACP भी मंडी हाउस के पास पहुंचे हैं। उधर, किसानों के समर्थन में मंडी हाउस पर प्रदर्शन वाम संगठन के छात्रों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने किसानों के समर्थन में नारेबाजी की।

आगामी 6 फरवरी को देशभर में होने वाले चक्का जाम को लेकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा है कि वह दिल्ली-एनसीआर में चक्का जाम नहीं करेंगे। साथ ही 6 फरवरी के चक्के जाम को लेकर राकेश टिकैत ने बयान दिया कि दिल्ली-एनसीआर के पास ऐसा कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा है कि किसान अपनी-अपनी जगहों पर सड़क बंद करेंगे और प्रशासन को ज्ञापन भी देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button