Top Newsमनोरंजन

पीएचडी की तैयारी कर रही छात्रा शगुन मिश्रा का फिल्मी दुनिया में प्रवेश

रणबीर सिंह को देखने गईं शगुन मिश्रा को एक्ट्रेस के तौर पर चुना गया

मुंबई: फिल्मी दुनिया का आकर्षण एक तरह का जुनून है। हिंदी सिनेमा जगत में सिने कलाकार बनने के मोह से देशभर के गांवों से अभिनेत्रियां और अभिनेता अभिनेता बनने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगाकर सपनों के शहर मुंबई में निरंतर आया करते हैं। कुछ लोग इसमें सफल हो जाते हैं और कुछ असफल, लेकिन इस चकाचौंध भरी दुनिया में कोशिशें इस उम्मीद के साथ जारी रहती हैं कि एक दिन उन्हें सफलता मिलेगी। इस फिल्म इंडस्ट्री में कई कलाकार अप्रत्याशित रूप से आए हैं। इन्हीं में से एक है नई अभिनेत्री शगुन मिश्रा। पीएचडी करने का लक्ष्य रखने वाली शगुन मिश्रा ने अचानक फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया है। रणबीर सिंह को देखने गईं शगुन मिश्रा को एक्ट्रेस के तौर पर चुना गया
शगुन मिश्रा को कमल चंद्रा द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म हमारे बारा में अभिनेत्री के रूप में काम करने का मौका मिला। मुंबई के एक बेहद अनुशासित परिवार में पली-बढ़ी सगुन मिश्रा के पिता प्रणव मिश्रा प्रोफेसर के पद से सेवानिवृत्त हुए और अब एक वकील हैं और मां मृणालिनी मिश्रा भी उच्च शिक्षित हैं।रणबीर सिंह के इवेंट में गए शगुन मिश्रा को फिल्म में मौका मिला!
नेटफेलिक्स पास के माध्यम से अपने पसंदीदा अभिनेता रणबीर सिंह को देखने का मौका पाने के लिए यशराज स्टूडियो गईं शगुन मिश्रा ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह किसी फिल्म में अभिनय करेंगी, लेकिन उन्हें देखकर निर्देशक कमल चंद्रा ने पूछा कि क्या वह फिल्म में अभिनय करेंगी। डिग्री पूरी हो गई, शगुन ने अभी-अभी अपनी एम.एससी. पूरी की थी, अब उसने पीएचडी करने का मन बना लिया था, लेकिन अचानक उसे एक फिल्म में काम करने के लिए कहा गया, आखिरकार उसके माता-पिता सहमत हो गए शगुन ने हामी भर दी। ऑडिशन पास करने के बाद शगुन मिश्रा को निर्माता और निर्देशक अन्नू कपूर की हिंदी फिल्म हमारे बारा में झोया की भूमिका के लिए चुना गया। पिछले महीने अन्नू कपूर की हिंदी फिल्म हमारे बारा रिलीज हुई थी, जिसमें अन्नू कपूर की बेटी झोया की भूमिका शगुन मिश्रा ने निभाई थी। इस फिल्म में शगुन के काम की सभी ने तारीफ की है. दिल्ली में भारत सरकार के फुटवियर डिजाइन डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट (एफडीडीआई) द्वारा आयोजित राष्ट्रीय फैशन शो में नए कलाकार के रूप में शगुन मिश्रा को विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। उन्होंने इस फैशन शो में हिस्सा लिया और रैप वॉक किया. उस समय उन्हें फिल्म हमारे बारा और एक फैशन शो में उनकी विशेष उपस्थिति के लिए सम्मानित किया गया था। हाल ही में उन्होंने आफरीन के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग पूरी की है. इस बीच उन्होंने जियो सिनेमा के लिए एक नई फिल्म और एक ओटीटी वेब सीरीज साइन की है। शगुन इन सभी कामों को चुनते वक्त अच्छी कहानी और प्रभावी रोल देखकर ही हामी भर रही हैं। मुंबई और बलिया, उत्तर प्रदेश के दोस्तों और शुभचिंतकों ने उन्हें इस फिल्म में उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button