Top Newsमनोरंजन

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को फिर करना पड़ा दर्द का सामना, याद आया लेबर पेन

दरअसल मीरा राजपूत ने हाल ही में अपनी अक्ल दाढ़ का इलाज करवाया। इसकी वजह से वह काफी दर्द से गुजर रही थीं। जब मीरा राजपूत ने डॉक्टर से अपनी अक्ल दाढ़ निकलवाई तो उन्हें काफी दर्द से गुजरना पड़ा।

नई दिल्ली।बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत उनकी तरह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अपने चाहने वालों के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिदंगी के बारे में खुलासे भी करती रहती हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है।

दरअसल मीरा राजपूत ने हाल ही में अपनी अक्ल दाढ़ का इलाज करवाया। इसकी वजह से वह काफी दर्द से गुजर रही थीं। जब मीरा राजपूत ने डॉक्टर से अपनी अक्ल दाढ़ निकलवाई तो उन्हें काफी दर्द से गुजरना पड़ा। इस दर्द की तुलना उन्होंने बर्थ डिलीवरी के समय होने वाले दर्द की है। इस बात को खुद मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया के जरिए कहा है।

मीरा राजपूत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने पोस्ट भी लिखा है। इस पोस्ट में मीरा राजपूत ने अक्ल दाढ़ निकलवाने के दर्द को बयां किया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘आज मैं अपनी अक्ल दाढ़ निकलवाने गई थी। इसके दर्द के आगे मुझे लेबर पेन एक योगा स्ट्रेच की तरह लगा।

अक्ल दाढ़ निकलवाते समय मैंने शाहिद को बहुत मिस किया। अगर वे मेरे साथ होते तो इस बार शायद मैं उनका हाथ तोड़ ही देती। क्योंकि मेरी दो डिलीवरी के दौरान मुझे इतना दर्द हुआ था की मैंने शाहिद के हाथ में लगभग कई फ्रैक्चर कर ही दिए थे।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button