भैंसा गाड़ी पर सवार होकर किसान आंदोलन में शामिल होने गाजीपुर बॉर्डर पहुंची शिल्पी अरोड़ा

उत्तराखंड। कृषि कानूनों के विरोध में गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे आंदोलन में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेत्री शिल्पी अरोड़ा भैंसागाड़ी मे सवार होकर सोमवार को गाजीपुर बॉर्डर पहुंच गईं। उन्होंने किसानों के साथ भैंसा गाड़ी में बैठकर कानूनों का विरोध किया। कहा कि केंद्र सरकार इस आंदोलन में पंजाब के किसानों के शामिल होने की बात कह रही है। लेकिन सच यह है कि देश के कोने-कोने से किसान आंदोलन में पहुंच रहे है। इतना ही नहीं सभी राज्यों से बड़ी संख्या में महिलाएं भी किसान आंदोलन में भाग लेने के लिए गाजीपुर बॉर्डर पहुंच रही हैं।

बता दें कि 26 जनवरी को दिल्ली में होने वाली ट्रैक्टर परेड में शामिल होने के  लिए देश के हर राज्य से किसान दिल्ली पहुंच रहे हैं। शिल्पी अरोड़ा ने भैंसा गाड़ी पर सवार होकर केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ अपना रोष प्रकट किया। वहीं भैंसा गाड़ी की रैली का यह नजारा किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। जिसको लोग चुटकी लेते हुए सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर रहे हैं और खूब मजे ले रहे हैं।

शिल्पी अरोड़ा ने कहा कि हर किसान इतना अमीर नहीं होता कि वह महंगी गाड़ियों में घूम सके। साथ ही उन्होंने कहा कि जब देश का अन्नदाता ही नहीं खुश है, तो देश कैसे खुश हो सकता है। 26 जनवरी को दिल्ली में किसानों द्वारा ऐतिहासिक ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी, जिसमें उत्तराखंड के भी लाखों किसान शामिल हो रहे हैं।

रिपोर्ट- डीके सरकार

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *