बिहारमनोरंजन

वैशाली छपरा पटना के बेला तथा मनेर में होगी भोजपुरी फिल्म प्यार होता है दीवाना सनम के सेकंड शेड्युल की शूटिंग

कोरोना के कारण फिल्म के क्लाइमेक्स और गानों की नहीं हो पाई थी शूटिंग

पटना। मां शांति इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ की सेकेंड शिड्युल की शूटिंग 15 फरवरी से बिहार के वैशाली जिले के सरैया,रीवा छपरा,छपरा जिले के रेवा व मढ़ौरातथा पटना के बेला  व मनेर में होगी।

बता दें कि पिछले साल जनवरी में फिल्‍म का मुहूर्त मुंबई में भव्‍य तरीके से किया गया, जिसमें फिल्‍म की कास्‍ट के साथ इंडस्‍ट्री से जुड़े कई लोग भी मौजूद थे। नवोदित एक्शन स्टार रोहित राज यादव भोजपुरी के सुपरस्टार गुंजन पंत अमरपाली दुबे समेत कई चर्चित चेहरे इस फिल्म में नजर आने वाले है बिग गंगा चैनल से जुड़े वरिष्ठ पत्रकार अनूप नारायण सिंह इस फिल्म में काफी चैलेंजिंग भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह जानकारी फिल्म के निर्माता व नायक रोहित राज यादव ने आज राजधानी पटना में आयोजित एक प्रेस वार्ता में दी।  उन्होंने बताया कि फिल्म के 70 फ़ीसदी भाग की शूटिंग मुंबई व गुजरात के विभिन्न लोकेशन पर पूरी कर ली गई है।

कोरोना के कारण फिल्म के क्लाइमेक्स व गानों की शूटिंग नहीं हो पाई थी, जो फरवरी महीने से बिहार के विभिन्न लोकेशनो पर होगी। इस मौके पर फिल्‍म में एज ए लीड रोल में नजर आने वाली एंजेल गर्ल गुंजन पंत ने कहा कि ‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ मुझे एक्‍साइटेड करती है। मुझे इस फिल्‍म की कहानी बेहद पसंद आई है। उम्‍मीद है मेरी यह फिल्‍म दर्शकों को भी खूब पसंद आयेगी। इस फिल्‍म में मेरा किरदार काफी स्‍ट्रांग है।

इस फिल्‍म को लेकर मैं काफी उत्‍साहित हूं। इस फिल्‍म के निर्माता बी एन यादव और शिवजी सिंह हैं। फिल्‍म को राम यादव डायरेक्‍ट करें रहे हैं। फिल्‍म के बारे में राम यादव ने कहा कि फिल्‍म की कहानी रोमांस से भरपूर है। यह दर्शकों को प्‍यार के एहसासों से रूबरू कराएगी। फिल्‍म का कथानाक किसी हिंदी फिल्‍म से कम नहीं है। फिल्‍म की मेकिंग हम अत्‍याधुनिक तकनीक से करने वाले हैं। फिल्म के गाने और डायलॉग भी बेहद खूबसूरत हैं, जो लोगों को एक बार में पसंद आयेंगे। फिलहाल हमारा पूरा फोकस फिल्‍म की शूटिंग पर है।

बता दें कि राम यादव निर्देशन के साथ – साथ डीओपी का भी काम करेंगे। फिल्म में गुंजन पंत के साथ – साथ रोहित राज यादव, शुभी शर्मा और वंदना सिंह भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। फिल्‍म के गीत विनय बिहारी, पवन पांडेय और रामचंद्र सिंह का है। संगीत रंजय बाबला और जे पी बाबा का है। फाइट दिलीप यादव का है। डांस मास्‍टर संजय कोर्वे हैं और इपी दिनेश्‍वर प्रसाद।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button