टीएमसी को एक और झटका, शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु सहित 15 पार्षदों ने थामा BJP का दामन

पश्चिम बंगाल। टीएमसी में भगदड़ जारी है। बीजेपी की ओर से सीएम ममता बनर्जी को एक के बाद एक झटका दिया जा रहा है। 19 दिसंबर को ममता बनर्जी के खास कहे जाने वाले शुभेंदु अधिकारी ने TMC से नाता तोड़कर भाजपा का साथ पकड़ लिया था। वहीं अब पूर्व मेदिनीपुर के कांथी में शुक्रवार को शुभेंदु अधिकारी की सभा में उनके भाई व कांथी नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन सौमेंदु अधिकारी सहित 15 विदाई पार्षद सहित बड़ी संख्या में टीएमसी के समर्थक पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए। बता दें कि कांथी नगरपालिका में पार्षदों की कुल संख्या 21 हैं। इसमें 15 बीजेपी में शामिल हो जाने से बहुमत बीेजपी के पक्ष में है।

बता दें कि शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येंदु अधिकारी टीएमसी के एमपी हैं. शुभेंदु अधिकारी के छोटे भाई सौमेंदु अधिकारी को हाल में कांथी नगरपालिका के प्रशासक बोर्ड के अध्यक्ष पद से सरकार ने हटा दिया था।

आपको बताते चलें कि 19 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मेदिनीपुर में रैली की थी। इसी सभा के दौरान ममता बनर्जी के करीबी कहे जाने वाले और पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *