Top Newsबिहार

घर जा रहे एसआई को नशे में धुत युवकों ने पीटा,दो गांवों में तनाव

परिजनों ने ग्रामीणों के साथ दामोदरपुर आकर मारपीट कर दी। इस दौरान दोनों तरफ से पथराव होने और लाठी-डंडे चलने से अफरातफरी मच गयी।

बिहार। बेखौफ अपराध इस कदर हो चुका है कि बदमाश कानून के रक्षक को ही निशाना बनाने लगे हैँ। थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव के पास देर रात भागलपुर से डयूटी कर लौट रहे मकंदपुर के एसआई विनोद कुमार की बदमाशों ने पिटाई कर दी।

इसके बाद शुक्रवार सुबह एसआई के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ दामोदरपुर आकर मारपीट कर दी। इस दौरान दोनों तरफ से पथराव होने और लाठी-डंडे चलने से अफरातफरी मच गयी। इस घटना में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। स्थिति को पांच थानों की पुलिस पहुंचकर नियंत्रित किया।

बताया गया कि देर रात दामोदर में प्रतिका विसर्जन के लिए जुलूस निकाला गया था। इस दौरान मकंदपुर गांव निवासी एसआई विनोद कुमार (58) भवनाथपुर चौक से पैदल अपने घर मकंदपुर जा रहे थे। इस दौरान दामोदरपुर गांव के समीप एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने एसआई को धक्का दे दिया।

इसका एसआई ने विरोध किया तो आक्रोशित युवकों ने अन्य युवकों के साथ मिलकर पिटाई कर दी। इस घटना में एसआई बुरी तरह जख्मी हो गया। इसके बाद गंभीर हालत में एसआई घर पहुंचकर परिजनों व ग्रामीणों को सूचना दी। इसके बाद अकबरनगर थाना पहुंचे।

एसआई ने अज्ञात युवकों पर मामला दर्ज कराया। घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची ओर मामले की जांच की। पुलिस ने जख्मी एसआई को इलाज के लिए सुल्तानगंज रेफरल अस्पताल भेज दिया। वहां से बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

दूसरी ओर घटना से आक्रोशित ग्रामीण लाठी-डंडे के साथ दामोदरपुर गांव पहुंचकर वहां के ग्रामीणों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने से अफरातफरी मच गयी। छह लोग चोटिल हो गये।

सर्किल इंस्पेक्टर रतन लाल ठाकुर घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने-बुझाने लगे। लोगों की भीड़ ज्यादा रहने के कारण पांच थानों की पुलिस को बुलायी गयी, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

इंस्पेक्टर ने बताया कि अकबरनगर की पुलिस घटनास्थल पर कैम्प कर रही है। थाने में दोनों पक्षों के द्वारा आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button