Top Newsउत्तर प्रदेश

सीतापुर : युवक का आम के बाग में लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या?

सिंघपुर गांव में 22 वर्षीय संतोष सोमवार शाम घर से निकलकर लापता हो गया। काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। रात में ही संतोष की खोजबीन शुरू की गई। बताते हैं कि गांव से बाहर कुछ दूर पर आम की बाग में संतोष पुत्र मिश्रीलाल का शव लटकता हुआ मिला।

उत्तरप्रदेश :सीतापुर के सिधौली इलाके के सिंघपुर में कुछ घण्टों पहले घर से निकलकर लापता हुए युवक का शव आम की बाग में लटका हुआ मिला। पुलिस ने छानबीन शुरू करते हुए परिजनों के बयान दर्ज किए हैं।

कोतवाली क्षेत्र के सिंघपुर गांव में 22 वर्षीय संतोष सोमवार शाम घर से निकलकर लापता हो गया। काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। रात में ही संतोष की खोजबीन शुरू की गई। बताते हैं कि गांव से बाहर कुछ दूर पर आम की बाग में संतोष पुत्र मिश्रीलाल का शव लटकता हुआ मिला।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। तफ्तीश के बीच परिजनों से पूछताछ हुई तो पता चला कि संतोष कुछ घण्टे पहले शौच की बात कहकर घर से निकला था। इसी के बाद वह लापता हो गया। हत्या और आत्महत्या के बीच चलती जांच में गांव के कई अन्य लोगों से भी पुलिस के सवाल जवाब हुए।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सिधौली उमाकान्त दीपक का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में जांच पड़ताल शुरू की गई है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद स्थितियां और भी स्पष्ट हो जाएंगी। फिलहाल जांच में युवक के प्रेम प्रसंग की बात भी प्रकाश में आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button