Top Newsहरियाणा

परिणय सूत्र में बंधने जा रही हैं SDM श्वेता सुहाग, हरियाणा सिविल सर्विसेज की टॉपर का जानें कौन है हमसफर?

इसके बाद बतौर खरखौदा उपमंडल अधिकारी 16 अगस्त 2018 को नियुक्त किया गया था। अभी वह रोहतक की सनसिटी सोसायटी में रहती हैं।

नई दिल्ली। हरियाणा सिविल सर्विसेज-2016 बैच की टॉपर व खरखौदा उपमंडल अधिकारी (SDM) श्वेता सुहाग ने अपना जीवन साथी चुन लिया है। वे भिवानी के व्यवसायी हरीश सांगवान के साथ रोहतक के एक मैरिज पैलेस में 12 मार्च को परिणय सूत्र में बंध जाएंगी। मूलरूप से जिला झज्जर के गांव बिसान की रहने वाली श्वेता सुहाग ने वर्ष 2016 में हरियाणा सिविल सर्विसेज परीक्षा में टॉप कर जिले का नाम रोशन किया था। इसके बाद उन्हें सोनीपत जिले का बतौर सीटीएम नियुक्ति दी गई थी।

इसके बाद बतौर खरखौदा उपमंडल अधिकारी 16 अगस्त 2018 को नियुक्त किया गया था। अभी वह रोहतक की सनसिटी सोसायटी में रहती हैं।

हरीश सांगवान के पिता नेपाल में करते हैं कारोबार

श्वेता के होने वाले जीवन साथी कारोबारी हरीश सांगवान का जन्म नेपाल में हुआ है। उनके पिता रोशनलाल नेपाल में कारोबार करते हैं। हरीश सांगवान के पिता मूलरूप से भिवानी के रहने वाले हैं लेकिन हरीश ने हरियाणा में कार्निस फूड ब्रांड के नाम से अपनी कंपनी शुरु की है। हरीश ने पायलट की परीक्षा भी पास कर ली थी लेकिन उनका रुझान बिजनेस की ओर था। अपने एक कामन फ्रेंड के माध्यम से एसडीएम श्वेता सुहाग व हरीश सांगवान एक दूसरे से मिले थे। बात रिश्ते तक पहुंची और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। हरीश सांगवान ने निरमा विश्वविद्यालय अहमदाबाद से एमबीए किया हुआ है। फिलहाल हरीश सांगवान भिवानी में ही रहते हैं वहीं से अपना कारोबार करते हैं।

सांपला की एसडीएम हैं श्वेता

शुक्रवार को जारी आदेश के अनुसार, श्वेता सुहाग का तबादला खरखौदा से सांपला कर दिया गया है। उन्हें सांपला का एसडीएम बनाया गया है। इसके अलावा उन्हें रोहतक की चकबंदी विभाग की संयुक्त निदेशक की जिम्मेदारी भी दी गई है लेकिन अभी उन्होंने कार्यभार नहीं संभाला है। फिलहाल वह कार्यभार कब संभालेंगी इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button