Top Newsमनोरंजनलाइफस्टाइल

फिर मसीहा बनकर सामने आये सोनू सूद, अब 1 लाख बेरोजगारों को देंगे रोजगार

सोनू ने अपने ट्वीट में गुडवर्कर एप्लिकेशन का जिक्र किया है, जिससे वो लोगों को नौकरी दिलवाने वाले हैं। सोनू सूद ने ट्वीट करके लिखा, 'नया साल, नई उम्मीदें, नई नौकरी के अवसर और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम, प्रवासी रोजगार अब है गुडवर्कर।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सोनू जब से कोरोना के चलते लॉकडाउन लगा था तभी से लगातार लोगों की मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच सोनू सूद एक बार फिर से जरूरतमंदों का मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं। सोनू सूद ने हाल ही में एक ऐप लॉन्च किया है जिसमें वो एक लाख लोगों के लिए नौकरी का अवसर लेकर आ रहे हैं। एक्टर ने इस खबर को खुद सोशल मीडिया पर साझा किया है।

दरअसल सोनू ने अपने ट्वीट में गुडवर्कर एप्लिकेशन का जिक्र किया है, जिससे वो लोगों को नौकरी दिलवाने वाले हैं। सोनू सूद ने ट्वीट करके लिखा, ‘नया साल, नई उम्मीदें, नई नौकरी के अवसर और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम, प्रवासी रोजगार अब है गुडवर्कर। आज ही गुडवर्कर एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और बेहतर कल की उम्मीद करें।’

साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि एक लाख लोगों के लिए नौकरियों की व्यवस्था की जा रही है। इस ट्वीट में उन्होंने ये भी बताया है कि इस काम के जरिए वो अगले 5 सालों के अंदर लगभग 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की योजना बना रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button