Top Newsजुर्मराष्ट्रीय न्यूज

सागर धनखड़ हत्याकांड : पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

चार मई की देर रात हुई घटना के बाद से फरार चल रहे थे दोनों आरोपी

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर राणा हत्याकांड में फरार चल रहे पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने रविवार सुबह दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 18 दिन बाद सुशील कुमार और उसके साथी अजय को दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

बता दें कि दोनों आरोपी चार मई की देर रात हुई घटना के बाद से फरार चल रहे थे। पुलिस ने पहलवान सुशील पर एक लाख और अजय पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। गिरफ्तारी के बाद पहलवान सुशील के चेहरे पर जरा भी खौफ नजर नहीं आया।

4 मई को हुई थी घटना
दिल्ली पुलिस को 4 मई को रात करीब 12 बजे छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच झगड़े की खबर मिली थी। झगड़े में घायल होने वाले पहलवान सागर को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद हालत बिगड़ती देख उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग एरिया में सुशील कुमार, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच कथित तौर पर झगड़ा हुआ था। मृतक सागर ने 97-किलोग्राम ग्रीको-रोमन श्रेणी में प्रतिस्पर्धा की थी और वह एक पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन और वरिष्ठ राष्ट्रीय शिविर का हिस्सा थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button