अंकिता लोखंडे की किस हरकत से उदास हुए सुशांत के फैन्स,दखिये पूरी खबर

दिल्ली। टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब क्योंकि वैलेंटाइन्स वीक चल रहा है तो इस मौके पर अंकिता ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर प्रपोज किया है। उन्होंने खुद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने जो कैप्शन लिखा है, उसमें विक्की जैन को प्रपोज किया है।

 

विक्की संग अपने प्यार का इजहार करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा, “किसी का तो होगा ही तू, क्यों न तुझे मैं ही जीतूं, विक्की जैन। हैप्पी प्रपोज डे।” इसके साथ ही अंकिता ने लाल रंग के गुलाब की इमोजी भी बनाई है। अंकिता ने तो अपने प्यार का इजहार कर दिया, लेकिन लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स को यह बात पसंद नहीं आई।

सुशांत के फैन्स का कहना है कि अंकिता अपनी जिंदगी में व्यस्त हो चुकी हैं और सुशांत की मौत के पीछे की वजह जानने की भी कोशिश बंद कर दी है। सुशांत के फैन्स अक्सर अंकिता को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं। कॉमेंट्स सेक्शन में अपनी निराशा जाहिर करते रहते हैं। इससे पहले अंकिता लोखंडे को सुशांत के फैन्स ने उनकी बर्थडे पार्टी को लेकर ट्रोल किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *