फैंस की भारी डिमांड पर सुष्मिता सेन ने किया Aarya 2 का ऐलान, शेयर की ये खास तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों के जरिए फैंस को इंप्रेस किया है। वहीं इसके बाद उनका ओटीटी डेब्यू भी काफी धमाकेदार रहा, उन्होंने चर्चित वेब सीरीज ‘आर्या’ से ओटीटी में एंट्री ली थी। ये वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। वहीं इस सीरीज में आर्या के किरदार में सुष्मिता सेन को खूब पसंद किया गया और ये सुपरहिट साबित हुआ। इसके बाद से ही ‘आर्या’ के दूसरे सीजन की मांग उठने लगी थी। अब जाकर सुष्मिता ने फैंस की ये मांग पूरी कर दी है, उन्होंने बेहद खास अंदाज में ‘आर्या 2’ का ऐलान किया है।

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सिर्फ उनकी आंखें ही नजर आ रही हैं। इसके अलावा आंखों के सामने बिखरे बाल भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, सुष्मिता ने ये साफ नहीं किया है कि ये ‘आर्या 2’ का पहला लुक है या नहीं। लेकिन इसके साथ उन्होंने कैप्शन में फैंस की भारी डिमांड पर इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का ऐलान आखिरकार कर दिया है। यहां देखें सुष्मिता सेन द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

 

इस तस्वीर के साथ सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा- ‘उसने एक तूफान को आते हुए देखा है… शीशे में!!! आर्या का सीजन 2 आ रहा है। आपका हुक्म हमारे सर आंखों पर, आई लव यू गाइज!! चलो ये करते हैं।’ इस पोस्ट में उन्होंने आर्या से जुड़े कई लोगों को टैग भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *