Top Newsपश्चिम बंगालराज्यराष्ट्रीय न्यूज

तेजस्वी सूर्या ने DMK को बताया हिंदू विरोधी पार्टी, बोले- तमिलनाडु का हर इंच पवित्र

तेजस्वी सूर्या ने बीजेवाईएम के राज्य सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, डीएमके ऐसी विचारधारा का प्रतिनिधित्व करता है जो हिंदू विरोधी है। प्रत्येक तमिल गर्व से हिंदू हैं।

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) को “हिंदू विरोधी” बताते हुए, भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रमुख तेजस्वी सूर्या ने रविवार को लोगों से एमके स्टालिन की पार्टी को हराने की अपील की। उन्होंने कहा कि केवल भाजपा भारत की क्षेत्रीय भाषाओं का सम्मान करती है और प्रचार करती है।

तेजस्वी सूर्या ने बीजेवाईएम के राज्य सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, डीएमके ऐसी विचारधारा का प्रतिनिधित्व करता है जो हिंदू विरोधी है। प्रत्येक तमिल गर्व से हिंदू हैं। यह पवित्र भूमि है जिसमें देश के सबसे अधिक मंदिर हैं। तमिलनाडु का हर इंच पवित्र है, लेकिन डीएमके हिंदू विरोधी है। इसलिए हमें इसे हराना चाहिए।

भाजपा सांसद ने कहा कि उनकी पार्टी तमिलनाडु और तमिल भाषा की भावना का प्रतिनिधित्व करती है। उन्होंने कहा, “भारतीय जनता पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो भारत की सभी क्षेत्रीय भाषाओं का सम्मान और प्रचार करती है। यदि तमिल को जीवित रहना है, तो हिंदुत्व को जीतना है। यदि कन्नड़ को जीतना है, तो हिंदुत्व को जीतना है। भाजपा तमिलनाडु और तमिल भाषा की भावना का प्रतिनिधित्व करती है।”.

सूर्या ने कहा कि द्रमुक के लिए परिवार पार्टी है जबकि भाजपा के लिए पार्टी ही परिवार है। उन्होंने कहा, “द्रमुक की हिंदू विरोधी विचारधारा को चुनौती दी जानी चाहिए। जब ​​सत्ता में वे हिंदू संस्थानों और विश्वासों पर हमला करते हैं, लेकिन सत्ता से बाहर होने पर वे हिंदू वोट मांगते हैं। यह नहीं चलेगा।” आपको बता दें कि इस साल के अंत में तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button