Top Newsबिहार

पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के विरोध में साइकिल से विधानसभा पहुंचे तेजस्वी

इससे पहले भी तेजस्वी पटना की सड़क पर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव किसान आंदोलन के समर्थन और पेट्रोल डीज़ल दामों में बढ़ोतरी के विरोध में ट्रैक्टर चलाते हुए विधान सभा मार्च किया था।

बिहार। पेट्रोल-डीजल और घरेलू गैस सिलेंडरों के दामों में लगातार बढ़ोतरी और महंगाई के विरोध में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव साइकिल पर विधानसभा पहुंचे।

बता दें कि अभी बिहार बजट का सत्र चल रहा है। इससे पहले भी तेजस्वी पटना की सड़क पर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव किसान आंदोलन के समर्थन और पेट्रोल डीज़ल दामों में बढ़ोतरी के विरोध में ट्रैक्टर चलाते हुए विधान सभा मार्च किया था। हालांकि तब सुरक्षाबलों ने ट्रैक्टर को विधानसभा परिसर से पहले ही रोक दिया था।

बिहार विधानसभा में जारी बजट सेशन के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार में नौकरी और रोजगार के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार के साथ-साथ नीतीश सरकार को भी घेरा है।

तेजस्वी ने तंज कसते हुए लिखा है कि – काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती। नौकरी के नाम पर एक काठ की हांडी केंद्र सरकार ने चढ़ाई थी, 2 करोड़ नौकरी प्रति वर्ष वाली, तब से नौकरी के नाम पर वे पकौड़ा तलना ही सुझा पाए। अब दूसरी 20 लाख नौकरी वाली हांडी बिहार सरकार ने चढ़ाई है जिसके बाद से नौकरी शब्द इनके शब्दकोश से गायब है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button