Top Newsजुर्ममहाराष्ट्रराज्य

महाराष्ट्र से दिल दहला देना वाली घटना सामने आई,युवक ने अपनी ही बेटी की ली जान

पत्नी ने बच्ची के लिए मिठाई खरीदने के लिए पति से 5 रुपए मांगे, जिसके बाद पति ने अपनी ही बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी।

महाराष्ट्र के गोंदिया जिले से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पत्नी ने बच्ची के लिए मिठाई खरीदने के लिए पति से 5 रुपए मांगे, जिसके बाद पति ने अपनी ही बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी।

यह घटना 2 फरवरी को मुंबई से 900 किलोमीटर दूर लोनारा गाँव में हुई थी। 28 वर्षीय विवेक उइके के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने कथित तौर पर गुस्से में अपनी बेटी की हत्या कर दी क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे बताया कि बच्ची रो रही थी और ‘खाजा’ यानी गेहूं के आटे से बनी एक मीठाई मांग रही है।

बता दें, पुलिस ने कहा कि जब महिला ने बच्ची को शांत करने के लिए मिठाई खरीदने के लिए अपने पति से 5 रुपये मांगे, तो उसने कथित तौर पर बच्ची को उठाया और एक दरवाजे पर बार-बार उसका सिर मार कर फोड़ दिया।

बच्ची की मां ने पुलिस को बताया की मेरा पति शाम को घर लौटा और जब मेरी बेटी वैष्णवी रो रही थी, तो मैंने उससे खाजा खरीदने के लिए 5 रुपये मांगे। विवेक ने कहा कि उनके पास कोई पैसे नहीं है । पैसे मांगने पर विवेक आगबबूला हो गया। उसने वैष्णवी को उठाया, उसे दरवाजे पर ले गया और हमारे घर के दरवाजे और सीढ़ियों पर उसका सिर फोड़ दिया। जब मैंने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने मेरे साथ भी मारपीट की। बुरी तरह से चोटिल होने के बाद, मैंने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। मेरी बेटी तेरोदा के उप-जिला अस्पताल में ले जाई गई जहां उसे प्रवेश से पहले मृत घोषित कर दिया गया।

वर्षा ने तिरोदा पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया और अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button