उत्तर प्रदेश

योगी की मीटिंग से यूपी में हलचल, पहले से कठोर क्यों हुए बाबा !

लोकसभा चुनाव के बाद अब सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश की 10 विधान सभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव की तैयारी तेज़ कर दी है.

लोकसभा चुनाव के बाद अब सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश की 10 विधान सभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव की तैयारी तेज़ कर दी है सीएम योगी अब इन सभी 10 सीटों पर जी जान लगा रहे है क्युकी लोकसभा में जिस तरह बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में परफॉर्मेंस दी है उससे कही न कही योगी चिंतित नज़र आ रहे है और इसलिए वो अब कोई चूक नहीं करना चाहते. लोकसभा चुनावो में बीजेपी को उत्तर प्रदेश में मिली करारी हार से पता लगता है की इससे बीजेपी एक दम सख्ती में है और ये देखा जा सकता है सीएम योगी के कड़े एक्शन लेने से.

लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार बीते रोज रविवार को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक हुई और इस बैठक में सीएम योगी ने जो फैसला लिया उसने राजनीती में भूचाल ला दिया है जिसपर विपक्ष भी अपने हाथ सेक रहा है अब आप सोच रहे होंगे की की क्या है ऐसा तो चलिए जानते है

 मोहर्रम
मोहर्रम

इस बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं से बहुत कुछ कहा, लेकिन इन सब में कुछ ऐसा भी कहा जो वायरल हो रहा है. सीएम योगी ने सुरक्षा के मुद्दे को उठाया.सीएम योगी ने कहा कि पहले मोहर्रम के समय सड़कें खाली हो जाती थी, लेकिन आज मुहर्रम मनाया जाता है तो किसी को पता भी नहीं चलता. सीएम योगी ने कहा कि ताजिया के नाम पर लोगों के घर तोड़े जाते थे, लेकिन अब किसी गरीब की झोपड़ी नहीं हटेगी.

सीएम योगी ने कहा कि सरकार नियम बनाएगी और किसी को त्योहार मनाना है तो नियमों के अंतर्गत मनाए वरना अपने घर बैठ जाए.
उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश के अंदर सुशासन व्यवस्था बनाई है. कुल मिला के सीएम योगी आदित्यनाथ की बातों में आने वाले उपचुनाव की झलक साफ देखने को मिल रही है.

 सीएम योगी
सीएम योगी

और इस प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूद रहे . इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में विपक्ष पर जमकर हमला बोला. योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में यूपी में जो परिणाम सामने आए हैं उसे लेकर कार्यकर्ताओं को बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं है. सीएम योगी ने कहा कि आप सबके सहयोग से हमने यूपी को माफियाओं से मुक्त किया है. यूपी में आज सुरक्षा का माहौल है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button