गुरु रंधावा का ये इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल, कौन है गुरु रंधावा के सपनों की रानी?

पंजाब के नामी सिंगर गुरु रंधावा के गानों पर तो पूरा देश ठुमकता है। शादी हो या बर्थडे पार्टी हर कोई गुरु रंधावा के गानों से जश्न मनाना पसंद करता है। अक्सर गुरु रंधावा के गाने रोमांस से भरपूर होते है। मगर क्या असल में गुरु रंधावा की लाइफ में कोई स्पेशल इंसान है, या नहीं ? इस को लेकर फैंस में काफी चर्चा रहती है। इसी बीच हाल ही में गुरु रंधावा ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें सिंगर नें एक लड़की का हाथ थामा हुआ है और गुरू के चेहरे पर बड़ी मुस्कान है।

इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट के डलते ही गुरु के दोस्त और फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए, और बधाईयां देनी शुरू कर दी। देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो गया।

बता दें, गुरु रंधावा ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा नया साल, नई शुरुआत। इस कैप्शन के कारण लोग सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को गुरु की पर्सनल लव लाइफ के एंगल से जाड़ रहे है।

इतना ही नहीं पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा की करीबी दोस्त नोरा फतेही ने भी बधाई देते हुए लिखा है, बधाई हो बाबा। गुरु रंधावा के इस पोस्ट पर लोग अलग-अलग कयास लगा रहें है। जिस एक ओर फैंस इस पोस्ट को सिंगर की लव लाइफ से जोड़ रहे है,वहीं दूसरी ओर गुरु के नए गाने के प्रमोशन का अनुमान लगा रहे है। हालांकि अभी तक खुद गुरु रंधावा ने इस पर किसी तरह की सफाई नहीं दी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *