Top Newsजुर्मपश्चिम बंगालराज्यराष्ट्रीय न्यूज

बंगाल में टीएमसी नेता ने किया बीजेपी नेता पर बम हमला, पुलिस की जांच शुरू

एक पार्टी की बैठक में भाग लेने के बाद शहर जा रहे थे, जब शनिवार शाम बसंती हाईवे पर बदमाशों ने उनकी कार पर बम से हमला किया।

उत्तर 24 परगना जिले में छींटाकशी करने वाले भाजपा नेता फिरोज कमल गाजी उर्फ ​​बाबू मास्टर पर पुलिस ने रविवार को सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

दिसंबर में तृणमूल कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए नेता, एक पार्टी की बैठक में भाग लेने के बाद शहर जा रहे थे, जब शनिवार शाम बसंती हाईवे पर बदमाशों ने उनकी कार पर बम से हमला किया।

हमले में उन्हें और उनके ड्राइवर को छींटे लग गए और उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने कहा कि गाजी खतरे से बाहर है, लेकिन निगरानी में रहेगा।

एक अधिकारी ने कहा कि घटना में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, यहां तक ​​कि फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम भी रविवार शाम को घटनास्थल पर पहुंची। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, क्षेत्र से सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए गए हैं और जांच जारी है।

जांचकर्ताओं ने यह भी कहा कि परिस्थितिजन्य साक्ष्यों के आधार पर, भाजपा नेता पर हमला “पूर्व नियोजित एक” लगता है। अधिकारी ने पीटीआई भाषा से कहा, “हमने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि हमले में शामिल होने वाले कुछ लोगों की पकड़ हो सकती है। यह एक पूर्व नियोजित योजना है और इसमें पड़ोसी राज्यों के लोग भी शामिल हो सकते हैं।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र से नमूने वाहन के रूप में फोरेंसिक टीम की टीम द्वारा एकत्र किए गए हैं, जिसमें नेता यात्रा कर रहे थे, “साइट पर सबूतों को किसी भी नुकसान को रोकने के लिए” प्लास्टिक कवर में लपेटा गया है।

राज्य के चुनाव से पहले आने वाली घटना ने राजनीतिक रंग ले लिया है। वरिष्ठ भाजपा नेता सुवेन्दु अधकारी ने शनिवार शाम अस्पताल में बाबू मास्टर से मुलाकात की। उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के आपराधिक तत्वों ने उन पर हमला किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button